Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

इंदौर में हुआ पत्रकारों और पुलिस का एक ऐसा समागम की जिसने भी देखा वो मंत्रमुग्ध हो गया, शायरी, गायन से लेकर डांस तक में पत्रकारों और पुलिस के बीच में चलता रहा कड़ा मुकाबला

 

इंदौर। आज इंदौर पुलिस की तरफ से आयोजित नव वर्ष के उपलक्ष में पुलिस और मीडिया के बीच एक ऐसा जबरदस्त कार्यक्रम हुआ जिसमें दोनों पक्षों के दूसरे पहलू उभर के आ गए।

इस कार्यक्रम में जहां डीआईजी ने अपने सुर से समा बांधा तो वही पत्रकारों ने सुर में सुर मिलाते हुए महफिल में नए रंग भर दिए।

जब डांस की बारी आई तो एडिशनल एसपी शैलेंद्र चौहान व एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने पत्रकारों के साथ मिलकर ठुमके लगाए जैसे कि मानो कोई स्टेज शो में पहले से अभ्यास करा हुआ कोई डांस शो हो।

कार्यक्रम में पुलिस विभाग की ओर से डीआईजी रुचि वर्धन मिश्रा के साथ साथ एसपी अवधेश गोस्वामी, एसपी यूसुफ कुरैशी, एडिशनल एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे, एडिशनल एसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह ने कार्यक्रम को बहुत ही बेहतरीन तरीके से जीवंत कर दिया वहीं एडिशनल एसपी हेड क्वार्टर मनीषा पाठक सोनी ने भी कार्यक्रम में अहम भूमिका  निभाई।

एडिशनल एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान की ज़बरदस्त एंकरिंग के साथ एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे के गाने और डांस ने एक ऐसा समां बंधा की जिसने देखा वो मंत्रमुग्ध हो गया।

पत्रकारों व पुलिस ने एक दूसरे से अपनी समस्याएं साझा की, वहीं डीआईजी रूचि वर्धन मिश्र ने अपने अफसरों को  समझाया कि पत्रकारों का काम भी कठिनाइयों व चुनौतियों से भरा हुआ है वह सभी अफसरों को उनकी हर संभव मदद करनी चाहिए, उनके दिए गए इनपुट्स पर गंभीरता से काम करना चाहिए।

इस कार्यक्रम में पत्रकारों की तरफ से भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया जिसमें भारतीय न्यूज़ के संपादक डॉक्टर सौरभ माथुर ने मधुर गीत गाकर सबसे वाहवाही लूटी तो वही पत्रकार शकील खान ने बेहतरीन शेरो शायरी सुना कर माहौल बना दिया, इतना ही नहीं, दैनिक भास्कर की ओर से पत्रकार सुमित ठक्कर ने चुटकुले सुनाकर सबको गुदगुदा दिया तो वहीं नई दुनिया , भारती न्यूज़ के विशेष राजनैतिक संवादाता अशोक रघुवंशी, ईटीवी, पत्रिका व अन्य प्रमुख चैनलों के व अखबारों के सभी पत्रकारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आज का कार्यक्रम बेहद ऐतिहासिक था वह इंदौर पुलिस की इस पहल को सभी पत्रकारों ने बेहद सराहा व प्रशंसा की।

उम्मीद है की इंदौर डीआईजी रुचि वर्धन मिश्र व उनकी टीम की यह बेहतरीन पहल इंदौर में यकीनन एक नया इतिहास जरूर लिखेगी।

डॉ सौरभ माथुर
संपादक

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker