Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

एएसपी सीएसपी ने भी आवारा कुत्तों के खिलाफ रहवासियों की जंग में संभाला मोर्चा, अप्पोलो डीबी सिटी पहुंच किया जनसंवाद

इंदौर। हाल ही में शहर की पॉश टाउनशिप सोसाइटी अप्पोलो डिबिसिटी के रहवासियों ने तंग आकर आवारा कुत्तों के ख़िलाफ़ जंग छेड़ दी है जिसमें पूरी टाउनशिप में पल रहे आवारा कुत्तों को वहाँ से खदेड़ना चाहते है, इसी क्रम में एसएसपी को ज्ञापन देने से लेकर रैली तक आयोजित की गई जिस में खास तौर से बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था।

इसी क्रम में आज इलाके के एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, सीएसपी पंकज दिक्सित व लसूड़िया टीआई संतोश दूधी टाउनशिप जा रहवासियों से मिले और पूरी समस्या को करीब से समझा। असल मे टाउनशिप में ही कुछ लोग चुपचाप आवारा कुत्तों को पालते हैं, शह देतें हैं जिसकी वजह से कुत्तों की संख्या भी बढ़ती जा रही है, ये आवारा कुत्ते अब तक तकरीबन दो दर्जन से अधिक बच्चों पर हमला कर चुके हैं जिसने स्तिथि को और संजीदा कर दिया है।

रहवासियों में से सलोनी अरोरा, दीपक डालमियां, अतुल मित्तल, शीतल चौहान ने बताया कि किस तरह इन कुत्तों के आतंक की वहज से जीना दुर्भर हो गया है और जब वो ऐसे रहवासियों को आवारा कुत्तों को गैर कानूनी रूप से पालने के लिए टोक देते है तो वो उल्टा जाकर उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा देते हैं जिस बाबत उन्होंने कुछ दिन पहले एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को भी ज्ञापन दिया

आज पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने रहवासियों को भरोसा दिलाया कि वो ऐसी किसी भी शिकायत से सख़्ती से निपटेंगे।

देखना ये है कि पुलिस के साथ बाक़ी का प्रशासन भी इस मामले पर फुर्ती दिखाता है या नहीं क्योंकि अभी तक प्रदेश के लोग भोपाल में आवारा कुत्तों द्वारा बच्चों को नोच खाने का वाक्या नही भूले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker