Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

कंप्यूटर बाबा ने 370 हटाने पर दी मोदी को बधाई, बोले अब राम मंदिर भी बन जाएगा

 

कम्प्यूटर बाबा , नदी न्यास समिति अध्यक्ष ,इंदौर

इंदौर – नदी न्यास समिति के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान राम मन्दिर पर कहा नरेंद्र मोदी जल्द ही बनायेगे राम मंदिर जिस तरह से धारा 370 कश्मीर से हटाई उसी तरह से राम मन्दिर पर जिस तरह से कोर्ट में सुनवाई चल रही है उसे अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही राम मन्दिर का भी होगा निर्माण।

वही कम्प्यूटर बाबा ने धारा 370 हटाने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी , और मोदी जी ने विश्वास जीत लिया है, और जिस तरह से देश हित मे काम किया वह बधाई के पात्र है और सन्त समाज भी चाहता है कि अब राम मन्दिर पर भी आप निर्णय कर जल्द से जल्द राम मंदिर बना दे।

और उनके फैसले पर सन्त समाज भी साथ रहेगा। वही कांग्रेस के नेताओ के बारे में कम्प्यूटर बाबा का कहना था कि मै किसी पार्टी से नही जुड़ा जो पार्टी समाज और राष्ट्र के लिए काम करेगी ,में उसके लिए बढाई करुगा ।

मैं मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार के मुख्यमंत्री कलमनाथ के अच्छे काम करने के कारण उनके साथ हु , वही कांग्रेस नेताओं के खुल कर सामने नही आने पर कहा यह उनकी पार्टी का मामला है और मै सन्त समाज के बैनर तले जी भी पार्टी अच्छा काम करेंगी उसे बधाई देंगे।

वही महाकाल मंदिर पर उमा भारती के साड़ी भेंट को लेकर कहा अच्छा है महाकाल मंदिर की कुछ मर्यादा है और वहां के पुजारियों ने जिस तरह से उमा भारती को साड़ी भेंट की वह अच्छा प्रयास है वही उमा भारती को लेकर कहा उमा भारती हमेशा विवादित बयानों को लेकर रहती है। और बीजेपी नेताओ की यह मानसिकता बन गई है कि किसी भी विवादित मामले पर बोले कर मीडिया में बने रहते है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker