Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

छेड़छाड़ के आरोपी मर्म क्लीनिक के डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने जा रहे भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, कांग्रेस के नेताओं के दबाव का आरोप लगा रहे बीजेपी के नेता

बाइट- राजेश शिरोडकर, अध्यक्ष, बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा, इंदौर

बाइट- संजय शुक्ला, टीआई, भंवरकुआ थाना

इंदौर – पुलिस और कांग्रेस नेताओं की मिलीभगत छेड़छाड़ के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने वालो को पकड़ा इंदौर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पर आरोप बचा रहे छेड़छाड़ के आरोपी डॉ अमित पोरवाल को यू तो पुलिस महिला संबंधित अपराध में अपने आपको संवेदनशील बताती रहती है। लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं के दबाव में छेड़छाड़ के आरोपी को बचाने में पूरा जोर भी लगा देती है। ऐसा ही कुछ इंदौर में हुआ, जहां छेड़छाड़ के आरोपी मर्म क्लीनिक के डॉ अमित पोरवाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर के जंजीरवाला चौराहे स्थित मर्म क्लीनिक के डॉ अमित पोरवाल पर एक मॉडल युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 29 जून को मॉडल की शिकायत पर महिला थाने पर डॉ पोरवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए छेड़छाड़ के आरोपी डॉ अमित पोरवाल ने कोर्ट की शरण ली, जहाँ से उसकी अग्रिम जमानत खारिज हो गयी। तब से इंदौर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के दबाव में पुलिस डॉ पोरवाल पर मेहरबान है। ऐसे में डॉ पोरवाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा ले कार्यकर्ता मर्म क्लिनिक के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे। इसके लिए कार्यकर्ता अपने कार्यालय पर एकत्रित हो रहे थे, जिन्हें पहले ही भंवरकुआ पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष राजेश शिरोडकर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने इंदौर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के दबाव में कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

भंवरकुआ थाना प्रभारी संजय शुक्ला के मुताबिक तुकोगंज थाना क्षेत्र में कार्यकर्ता प्रदर्शन करने जा रहे थे। शहर में धारा 144 लगी है, ऐसे में तुकोगंज पुलिस के निर्देश और मर्म क्लीनिक पर हंगामा होने की आशंका के चलते कार्यकर्ताओ को हिरासत में लिया है। वही विनय बाकलीवाल की भूमिका पर टीआई शुक्ला ने कहा कि इसकी जानकारी तुकोगंज पुलिस ही दे सकती है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को देखकर ही समझा जा सकता है कि छेड़छाड़ के आरोपी डॉ अमित पोरवाल को बचाने के लिए इंदौर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने एड़ी चोटी का जोर लगाया हुआ है। लेकिन यहाँ सवाल पुलिस पर है कि आखिर पुलिस छेड़छाड़ के आरोपी डॉ अमित पोरवाल पर आखिर कार्रवाई करने में क्यो घबरा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker