Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

डॉक्टर ने अपनी सहकर्मी को अपनी बीवी से इलाज करवाने के बहाने से घर ले जाकर छेड़छाड़ की, घटना बताने पर जान से मारने कि धमकी दी, हिम्मत कर युवती पुलिस तक पहुंची तो दर्ज हुआ मामला, लसुडिया पुलिस की कार्यवाही

इंदौर। निरंजनपुर स्थित गोल्डन पाम निवासी डॉ शरद सोनी ने अपने साथ काम करने वाली युवती को अपने घर ले जाकर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया जब उसने विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी व सगाई जुड़वाने की धमकी दे डाली।

मामला इस वर्ष सितंबर माह का है जब एक इंश्योरेंस में काम करने वाली विजय नगर निवासी एक युवती ने अपने साथ काम करने वाले डॉक्टर शरद सोनी के संपर्क में आकर अपनी पीठ दर्द का इलाज कराना चाहा ।

डॉक्टर ने उसे बताया कि उसकी पत्नी एक अच्छी फिजियोथैरेपिस्ट है उसकी पीठ दर्द का इलाज कर सकती है लेकिन उसको इसके लिए उसके घर चलना पड़ेगा। 1 दिन बहाने से वह उसे अपने घर ले गया जहां उसने अपने घर के अंदर ले जाकर उसे कुछ देर बैठने को कहा, बहुत देर घर में बैठने के बाद भी उसकी बीवी नहीं आई तो युवती ने उसकी बीवी के बारे में पूछताछ करनी शुरू की, जब युवती को दाल में कुछ काला लगा उसने वहां से जाने की कोशिश की तब आरोपी डॉक्टर सोनी ने उसके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया, युवती वहां से बड़ी मुश्किल से निकल भागी , डर के कारण उसने यह घटना किसी को नहीं बताई ।

कुछ दिनों बाद उसने ऑफिस जाना भी बंद कर दिया ,उसके घर वालों ने उसका कारण पूछा जिसके लिए उसने यह बताया उसकी घटना को अंजाम दिया गया है तब बड़ी मुश्किल से उसने अपनी बहन , अपने मंगेतर के साथ थाना लासुडिया में पूरी घटना का विस्तार से वर्णन किया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर करनी है की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker