Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

नेपाल की महारानी नें इंदौर में दिए नेशनल एक्सलेंस अवार्ड – पत्रकारिता में सनसनी के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी, प्रदेश पुलिस में इंदौर के एएसपी प्रशांत चौबे,मनीष खत्री सम्मानित तो उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर भी सम्मानित, प्रदेश औऱ देश की बड़ी हस्तियों से सजा रहा मंच

सचिन अतुलकर , एसपी ,उज्जैन

भवानी राणा , महारानी नेपाल ,इंदौर

 

 

इंदौर के एक वर्ल्ड क्लास संस्था द्वारा मध्यप्रदेश और देश के कई काबिल लोगो का सम्मान किया गया , कार्यक्रम में देश और विदेश में रहने वाले लोगो ने शिरकत की ।
कार्यक्रम में नेपाल की महारानी भवानी राणा ने भी शिरकत की ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की ।

इंदौर की एक निजी संस्था द्वारा देश और विदेशों में रहने वाले उन सम्मानियो का सामान किया जिन्होंने कुछ अलग काम किया हो , बता दें ऐसे तकरीबन 50 से अधिक लोगो का संस्था द्वारा सम्मान किया गया , वहीं कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए नेपाल के राजघराने की महारानी भवानी राणा ने भी शिरकत की ।

नेपाल की महारानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदौर काफी अच्छा शहर है, इसी के साथ महारानी ने बाबा महाकाल भी दर्शन किये और कहा वह भी काफी अच्छा एक्सपेरिएंस है।

नेपाल की महारानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की , कहा कि भारत के प्रधानंमत्री काफी सहज और अच्छे है व महारानी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने भारत और नेपाल के लिए काफी सोचा है , जिस तरह से रामायण कॉरिडोर बनाया जा रहा है वह काफी अच्छा प्रयास है , धारा 370 के बारे में कहा कि इसे हटाने से काफी कुछ अच्छा हुआ है और होगा, भारत लगातार विकास कर रहा है और इसका असर भी दिख रहा है।

इस कार्यक्रम में उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर ने भी शिरकत की ,सचिन अतुलकर को संस्था द्वारा उज्जैन जिस तरह से पुलिस बेहतर काम कर रही है उसको लेकर सम्मानित किया , अतुलकर ने कहा कि उज्जैन में जिस तरह से आपरेशन पवित्र चलाया जा रहा है उसे अपराध के ग्राफ में काफी कमी है, कुछ बदमाश उज्जैन छोड़कर दूसरे शहरों में रहने चले गए और यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

इंदौर के एएसपी डॉ प्रशांत चौबे और मनीष खत्री को भी उनके पुलिस में चलाए कई सफल आपरेशन, रिकॉर्ड समय में सुलझाए हुए अपराधों व जनसेवा के लिए सम्मानित किया गया।

पत्रकारिता जगत में एबीपी न्यूज़ पर सनसनी कार्यक्रम के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को भी सम्मानित किया गया गया जिन्होंने स्टेज पर भी ‘सनसनी’ फैला कर दिखाई।

इस मौके पर इंदौर सांसद शंकर लालवानी भी मौजूद थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker