Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
CrimeMadhya Pradeshइंदौर

पड़ोसी पर लात घूंसो की बरसात करने वाले लोकायुक्त डीएसपी का वीडियो पूरे देश में वायरल, अपनी लग्ज़री कार पर धूल गिरने से इतने खफा हुए की अपने ही घर माफ़ी मांगने आए पड़ोसी को नंगे ही पीट डाला, ख़ुद लोकायुक्त डीएसपी होने के बावजूद बेशकीमती लग्जरी गाड़ी पर भी उठने लगे सवाल

 

लोकायुक्त में पदस्थ डीएसपी वेदांत शर्मा द्वारा अपने पड़ोसी से मारपीट का वीडियो पूरे देश में जमकर वायरल हो रहा है।

असल में अपने पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अधिकारी विजय शर्मा द्वारा निर्माण कार्य करवाए जाने के समय अपनी लग्जरी गाड़ी पर गिरी धूल से लोकायुक्त डीएसपी इतना खफा हुए कि उन्होंने अपने घर माफी मांगने आए पड़ोसी पर मिलते ही लात घुसा की बरसात कर दी जिससे पड़ोसी को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ गया।

आपको बता दें डीएसपी से बचने के लिए पड़ोसी को डायल हंड्रेड पर फोन कर पुलिस सहायता लेनी पड़ी जबकि पुलिस ने उल्टा डीएसपी की शिकायत पर तुरंत पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली।

इस पूरे मामले में गौर करने वाली बात यह भी है कि जिस लग्जरी गाड़ी पर धूल गिरने के कारण डीएसपी आग बबूला हो गए वह गाड़ी लाखों रुपए की बताई जा रही है , अब सवाल यह है कि खुद लोकायुक्त में पदस्थ डीएसपी के पास इतनी अनाप-शनाप दौलत का राज़ क्या है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker