Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

फ्लैट की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में चोर मिले, पीड़ित ने समझा कि किसी से मिलने उनके अपार्टमेंट में आएं हैं, जैसी ही घर पहुंचे उड़े होश, सॉफ्टवेयर इंजिनियर के यहां चोरी में लाखो का समान गायब, सरस्वती नगर कि घटना

बाईट – सतीश द्विवेदी , थाना प्रभारी , थाना अनपूर्णा , इन्दौर

इंदौर – सरस्वती नगर में कार से आए चार बदमाशों ने यहां रहने वाले एक साफ्टवेयर कंपनी के संचालक और पीथमपुर की एक फैक्टरी के मैनेजर के घर दिन में चोरी की है। चोरों ने दोनों के फ्लेट से करीबन सवा किलो सोना चुराया है। घटना के बाद चोरी गए माल की जानकारी मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। सीसीटीवी कैमरे में कार और बदमाशों का हुलिया भी आ गया है। घटना के वक्त एक बदमाश नीचे रैकी कर रहा था वहीं तीन बदमाश चोरी करने घुसे थे।

अन्नपूर्णा पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात बुधवार दोपहर 2-3 बजे सरस्वती नगर के मंगलमूर्ती अपार्टमेंट में थर्ड फ्लोअर पर रहने वाले साफ्टवेयर कंपनी के संचालक दिलीप गुप्ता और पीथमपुर की फैक्टरी के मैनेजर योगेश क्षीरसागर के घर हुई है। पड़ोसियों के मुताबिक योगेश एक घंटे के लिए खऱ्ीदारी करने के लिए बाजार गए थे। वे जैसे ही अपार्टमेंट पहुंचे तो उन्हें सफेद रंग की स्विफ्ट कार के पास एक युवक मोबाइल फोन पर बात करते हुए दिखा। उस युवक ने योगेश को देखकर कुछ कहा। वे कुछ समझ नहीं पाए। योगेश ने अपनी गाड़ी खड़ी की और ऊपर पहुंचे। उन्हें फर्स्ट फ्लोर पर तीन युवक नीचे आते मिले। एक के हाथ में बैग टंगा था। दूसरे ने अपनी शर्ट में कुछ सामान छिपा रखा था। योगेश को लगा कि वे तीनों किसी से मिलने आए होंगे। वे तीसरी मंजिल स्थित अपने फ्लैट में पहुंचे तो वहां गेट अटका मिला। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। वे चींखे और रोने लगे। उनकी आवाज सुनकर पड़ोसी भी पहुंचे। योगेश को समझ आ गया कि उन चारों ने चोरी की है। योगेश ने नीचे झांककर देखा तो चारों बदमाश उस कार में बैठकर जा चुके थे। योगेश के परिवार मे शादी समारोह है, इसलिए उन्होंने कुछ जेवरात खरीदे और निकाले थे। योगेश ने पुलिस को बताया कि उनके घर से करीबन 200 ग्राम सोने के जेवर व नकदी चोरी हुई है। वही बताया जा रहा है कि उनकी साउथ तुकोगंज में डिजायर साफ्ट कंपनी है। उनकी पत्नी निर्भयसिंह पटेल कॉलेज में गेस्ट प्रोफेस हैं। दिलीप ने बताया कि वे सुबह अपने ऑफिस चले गए थे। उनकी पत्नी कॉलेज गई थी। करीबन 4 बजे जब वे लौटी तो उनके फ्लैट के सामने रहने वाले योगेश के फ्लैट में चोरी की वारदात का पता चला। गुप्ता ने जैसे ही अपने फ्लैट का दरवाजा देखा तो वह भी अटका हुआ था। उनके फ्लैट में अलमारी पूरी खाली थी और सामान बिखरा हुआ था। गुप्ता ने बताया कि घर में उनकी पत्नी- मां और बेटी के करीबन एक किलो वजनी सोने के जेवरात रखे हुए थे। उनकी मां किसी काम से हैदराबाद गई है। इसलिए उन्होंने भी घर में जेवर रख दिए थे। वही आसपास के कुछ कैमरों में बदमाशों के हुलिए कैद होने की बात सामने आ रही है। पुलिस उसी आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। चोरी की घटना के चार घंटे तक सीएसपी पुनीत गेहलोत और टीआई सतीश द्विवेदी की टीम घटनास्थल पर तैनात रही। वहां सर्चिंग की और आसपास के लोगों से भी बातचीत की। पुलिस को शंका है कि घटना किसी परिचित ने ही कि है। पुलिस इलाके की कॉल डिटेल के अलावा शातिर चोरों से भी पूछताछ कर आरोपीयो को पकड़ने की बात कह रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker