Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

मॉडल युवती ख़ूबसूरती बढ़ाने के चक्कर मे हुई डॉक्टर से छेड़छाड़ का शिकार, ब्रैस्ट सर्जरी करने वाला डॉक्टर ही निकला फर्जी

इंदौर – अपनी खूबसूरती बढवाने के लिए डॉक्टर के पास सर्जरी करवाने गयी मॉडल डॉक्टर के छेड़छाड़ की शिकार बन गयी।  मॉडल ने आरोप लगाया है कि उसकी जाँच करने के नाम पर डॉक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की, साथ ही उसके बिना कपड़ो के फोटो और विडियो भी निकाल लिए शहर के रसूखदार डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए मॉडल 12 दिनों से पुलिस के चक्कर काट रही है।

मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहा स्थित मर्म क्लिनिक का है यहाँ मॉडल युवती 4 जून को अपनी ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए पहुंची थी उसे 5 जून की तारीख जाँच के लिए दी गयी मॉडल का आरोप है कि 5 जून को यहाँ पहुंची तो मर्म क्लिनिक के डॉक्टर अमित पोरवाल ने उसके साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही उसकी बिना कपड़ो के फोटो और विडियो निकाल लिए मॉडल के मुताबिक वह मूलतः होशंगाबाद की रहने वाली है और अपनी ख़ूबसूरती बढाने के लिए उसने प्लास्टिक सर्जरी के लिए गूगल पर मर्म क्लिनिक के बारे में देखा था और यहाँ प्लस्टिक सर्जरी करवाने पहुंची थी लेकिन जब उसके साथ इस तरह की हरकत हुई तब उसने डॉक्टर की डिग्री के बारे में पता किया तो हैरान करने वाली बात यह थी कि डॉक्टर के पास सर्जरी करने के लिए एमबीबीएस की डिग्री भी नहीं है।
इससे घबरायी मॉडल शिकायत करने तुकोगंज थाने पहुंची, लेकिन यहाँ उसका आवेदन नहीं लेते हुए उसे महिल पुलिस अधिकारी थाने पर नहीं होने की बात कहते हुए रात 9 बजे तक थाने पर बैठाये रखा गया फिर उसे अगले दिन आने को कहा गया अगले दिन थाने पहुंची मॉडल से पुलिस ने आवेदन ले लिया और जाँच करने की बात कहकर वहा से भगा दिया मॉडल का आरोप है कि 3 बार उसके बयान भी ले लिए गए, लेकिन उसकी शिकायत पर डॉ अमित पोरवाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया जा रहा है।

वही इस मामले को लेकर पुलिस कही न कही डॉक्टर अमित पोरवाल को बचाती नजर आ रही है.. पुलिस अधिकारी डॉ अमित पोरवाल के क्लिनिक के सीसीटीवी फूटेज बरामद कर चुकी है वही जिस मोबाइल में पीड़ित मॉडल के फोटो विडियो लिए गए थे, उसमे से फोटो भी बरामद कर लिए है लेकिन वह मोबाइल पुलिस ने बरामद नहीं किया है पुलिस मामले की जाँच करने की बात कह रही है।

इस मामले को देखते हुए समझा जा सकता है कि महिला अपराधो को लेकर पुलिस कितनी संवेदनशील है 12 दिन बाद भी पीड़ित मॉडल की शिकायत डॉक्टर अमित पोरवाल का रसूख देखते हुए दर्ज नहीं की जा रही है.. पुलिस के इस रवैये की वजह से खुद पीड़ित मॉडल डिप्रेशन में भी चली गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker