Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

राम भरोसे कनाड़िया थाना , रखवाली कर रहे कुत्ते ठाट से सो रहा स्टाफ़

इंदौर – कुछ दिन पहले की बात है जब एसपी युसूफ कुरैशी कुछ स्थानों की जांच करने देर रात पहुंचे थे और कई पुलिसकर्मी कपड़े उतार के और सोते हुए नजर आए थे कई पुलिसकर्मी पेंट  उतारते हुए कैमरे में कैद हो गए थे लेकिन देर रात नहीं अगर सुबह भी थानों में जाए तो इसी तरह के दृश्य दिखाई देते हैं।

तस्वीरों में जो आप देख रहे हैं यह है शहर के कनाडिया थाना क्षेत्र का दृश्य जहां पर सुबह 8:00 बजे कुछ लोग रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे और मौजूदा कॉन्स्टेबल वर्दी  में सो रहे थे।

अंकित गोन नाम का युवक जो कि मिंत्रा  डॉट कॉम एक निजी कंपनी में स्टोर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं वह कनाडिया थाना क्षेत्र में रहता था, कल देर शाम वह अपने ससुराल गया हुआ था और सुबह उसे सूचना मिली कि उसके घर में चोरी हो गई है।

अंकित ताबड़तोड़ अपने कमरे पर पहुंचा और जब उसने देखा तो उसके घर में चोरी हो गई थी तकरीबन ₹50000 नगद और ₹100000 के लगभग की ज्वेलरी घर से गायब थी वह जब थाने पहुंचा तो पुलिस के कांस्टेबल ने कहा कि आप सुबह 10:00 बजे बाद आना और थाने के बाहर चैनल गेट पर एक कुत्ता सोता नजर आया और अंदर 2 पुलिस कर्मचारी सोते  नजर आए।

थाने के अंदर पुलिस के कई दस्तावेज चालन डायरिया और हथियार भी होते हैं यदि ऐसे में कोई चोर या कोई लूटेरा आकर थाने में लूट की वारदात कर दे तो पुलिसकर्मी सोते ही रहेंगे और कोई बड़ी घटना हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker