Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

सुने मकान में ताले तोड़ नगदी ज़ेवरात उड़ाये, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद : इंदौर की तिलक नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू की

आरसी पोरवाल मकान मालिक, प्रदीप बामने, जांच कर्ता

इंदौर में फिर एक बार चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं, जहां फिर चोरों ने 2 महीने से खाली पड़े एक सूने मकान को अपना निशाना बनाते हुए अलमारी में रखे हजारों रुपए नकदी और चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी उस समय लगी जब मकान मालिक ने अपने घर के सीसीटीवी कैमरे मोबाइल पर चेक करें तो सीसीटीवी कैमरे में कुछ नकाबपोश बदमाश नजर आए, वैसे ही तुरंत अपने पड़ोस में रहने वाले भाई को इसकी जानकारी दी, भाई ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

तिलक नगर थाना क्षेत्र के तिलक नगर में रहने वाले रिटायर नर्मदा विकास योजना के कर्मचारी आरसी पोरवाल अपने बेटे से मिलने अपनी पत्नी के साथ पुणे पिछले 2 महीने से गए हुए थे, तो वहीं उनका मकान 2 महीने से सुना पड़ा हुआ था। जहां पर चोरों ने सूने पड़े मकान की रेकी कर मकान के पीछे की खिड़की को तोड़कर घर में घुसे और अलमारी में रखे ₹25000 नकदी और चांदी के जेवरात ले भागे, यह घटना पोरवाल को उस समय पता लगी जब पोरवाल लगातार अपने घर के सीसीटीवी कैमरे अपने मोबाइल पर पुणे में बैठकर चेक करते थे लेकिन जब उनको आज फुटेज में दो बदमाश घर के अंदर नजर आए तो तुरंत उन्होंने अपने भाई को इसकी सूचना दी, भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची,  फिलहाल में फुटेज में नजर आने वाले दोनों बदमाशों की तलाश कर रही।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker