Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
National News

अब 108 एम्बुलेंस भी नहीं छोड़ रही लूटने का मौका, गरीब पेशेंट को लेकर चली, आधे रास्ते में चालक बोला तीन हज़ार दो नहीं तो यहीं उतार दूंगा

गरियाबंद, छत्तीसगढ़ से लंबुधर ध्रुव की रिपोर्ट

छत्तीसगढ़, मैनपुर :- घटना रविवार 11:00 बजे मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक मरीज को रायपुर रिफर किया गया। बीएमओ के द्वारा रायपुर रिफर एंबुलेंस 108 की सुविधा के साथ किया गया।108 एम्बुलेंस में बैठाकर ले जाते एम्बुलेंस कर्मचारी जोबा के पास आधे रास्ते में ही मरीज के परिजनों से ₹3000 मांगा गया परिजनों के द्वारा राशि नहीं है कहे जाने पर कर्मचारी के द्वारा ₹3000 नहीं दोगे तो बीच रास्ते में उतार दूंगा कहकर धमकी दिया गया। बता दें कि कोयबा विकासखंड मैनपुर निवासी संतोष नेताम पिता धनुराम नेताम जाति गोंड़ विगत एक सप्ताह से दिमागी हालत ठीक नहीं है जबरन किसी वस्तु को तोड़फोड़ करता था, स्तिथि ऐसा हुआ कि उन्हें उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मैनपुर ले जाया गया। स्वास्थ्य अधिकारी के जांच उपरांत उचित स्वास्थ्य लाभ हेतु 108 एम्बुलेंस सुविधा उपलब्ध कराकर रायपुर भेजा गया था। लेकिन रास्ते में ही 108 कर्मचारी आधे रास्ते में ही 3000 रुपए की मांग करने लगे । सरकार के द्वारा आमजनों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा हेतु निशुल्क 108 एंबुलेंस कराई गई है लेकिन कर्मचारी के द्वारा आधे रास्ते में ही सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है । कोविद-19 के कारण लॉकडाउन के चलते लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हुआ है, वहीं लोगों के पास फूटी कौड़ी नहीं है तथा निजी वाहन से इलाज हेतु बाहर जाना सम्भव नहीं है। लेकिन 108 एम्बुलेंस के कर्मचारी राशि का मांग किये जाने पर तनिक भी झिझक नहीं आया। मामले का शिकायत 104 नम्बर पर डायल कर किया गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker