Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

इंदौर कलेक्टर और एसएसपी ने देर तक शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भृमण कर निगरानी की , वही नेहरू एस्टेडिम की व्यवस्थाओ का भी जयजा लिया ।

– लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जिला प्रशासन जुट गया है इसी कड़ी में जहा इंदौर कलेक्टर और एसएसपी ने देर तक शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भृमण कर निगरानी की , वही नेहरू एस्टेडिम की व्यवस्थाओ का भी जयजा लिया ।

वीओ – इंदौर में 19 मई को मतदान होना है और तैयारियों का जयजा लेने के लिए इंदौर कलेक्टर लोकेश जाटव एंव एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र देर रात तक विभिन्न्न क्षेत्रो में भृमण करती रही है। एसएसपी और कलेक्टर ने खंडवा रोड ,बायपास और अन्य क्षेत्रों से जो वाहन इंदौर शहर में प्रवेश करते है उन चेकिंग पॉइंट पर जाकर चेकिंव अभियान का जयजा लिया , वही कलेक्टर लोकेश जाटव का कहना है कि शाम पांच बजे से प्रचार प्रासार पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है।और कई टीमो विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय है वही कलेक्टर का कहना है कि आचार सहिता के दौरान आबाकरी विभाग ने प्रदेश में सबसे अधिक शराब पकड़ी तकरीबन दो करोड़ से अधिक की आबाकरी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जो कि प्रदेश की सबसे अब तक कि सबसे बड़ी अभी तक कि कार्रवाईयो में से एक है।

बाईट – लोकेश जाटव , कलेक्टर , इंदौर

वीओ – वही एसएसपी ने भी देर रात तक कलेक्टर के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्र मे चेकिंग पॉइंट का निरीक्षण किया इस दौरान खुद एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने चेकिंग पॉइंट पर खड़े होकर खुद चेकिंग का मुआयना किया, वही एसएसपी का कहना था कि चुनाव को लेकर तकरीबन 12 हजार जवानो का फोर्स शहर में तैनात किया गया है वही किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए भी पुलिस पूरी तरह से मुस्तेद है वही शहर के अन्य क्षेत्रों में सीसीटीवी के माध्यम से भी निगरानी की जाएगी वही शहर के बाहर के बूथों पर भी निगरानी के लिए विशेष टीमें तैनात की गई है।

बाईट – रुचि वर्धन मिश्र , एसएसपी , इंदौर

वीओ – इंदौर कलेक्टर और एसएसपी अपने फोर्स के साथ शहर का मिजाज देखते रहे ,वही देर रात दोनो अधिकारी नेहरू स्टेडियम इस्थित स्ट्रॉग रूम का भी निरक्षण किया ,इस दौरान वहां की व्यवस्थाओ का भी दोनो अधिकारियों ने निरक्षण किया , और स्ट्रॉग रूम से बूथ पर जाने वाले टीमो की भी जानकारी ली वही किसी तरह की कोई अव्यस्था नहीं हो उसके लिए भी दोनो अधिकारियो ने योजना बनाई ,वही दोनो अधिकारी अपनी अपनी टीको के साथ देर रात तक वहां डटे रहे।

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker