Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इंदौर के जबरन कॉलोनी चौराहे पर ट्रांसफार्मर जलने से लगी भीषण आज, आठ वाहन स्वाहा, दमकल का इंतज़ार किए बिना रहवासियों से बालू, पानी डालकर आग को कम किया वरना बड़ा हो जाता हादसा, आज ट्रांसफार्मर जलने की वजह से शहर में दो भीषण हादसे

Indore- रविवार को जबरन कॉलोनी में लगे एक ट्रांसफर में भीषण आग लग गई जिसके चलते पासी में खड़े तीन वाहन आग की चपेट में आ गए सूचना देने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

दरअसल रावजी बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जबरन कॉलोनी में लगे बिजली ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रांसफार्मर को अपनी चपेट में ले लिया जिसके कारण ट्रांसफार्मर के पास में खड़े तीन वाहन उसकी चपेट में आ गए।
क्षेत्र के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बिजली कर्मचारी व फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर रावजी बाजार थाना क्षेत्र के 2 जवान भी मौके पर पहुंचे और क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया हालांकि फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आकर ट्रांसफार्मर में लगी आग पर काबू पाया। बिजली कर्मचारियों के अनुसार लोड बढ़ने से ट्रांसफार्मर में आग लगी। करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया हालांकि इस आगजनी में तीन वाहन पूरी तरह जल गए।
सीएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि ट्रांसफार्मर में लगी आग को बुझाने में 2 पुलिसकर्मियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा
बाइट:- दीशेष अग्रवाल सीएसपी

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker