Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Crime

इंदौर के नमकीन कारोबारी के यहां पचास लाख की चोरी करने वाले हैदराबाद से गिरफ्तार, चार राज्यों में कई वारदात कर चुके बदमाश चोरी के समय वायरलेस का करते थे इस्तेमाल

Indore- नमकीन कारोबारी के घर हुई 50 लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है गिरोह कई राज्यों में अलग-अलग चोरी और नकबजनी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है पुलिस ने गिरोह के पास से 4 लाख 50 हजार नगद और एक पिस्टल बरामद की है साथ ही vertel कंपनी के तीन walkie talkie भी आरोपियों से बरामद किए हैं जिन्हें ये चोरी करते समय एक दूसरे से बात करने के लिए इस्तेमाल करते थे।

पुलिस हैदराबाद से आरोपियों को न्यायालय से ट्रांजैक्शन लेकर इंदौर आएगी। गिरोह के अन्य सदस्य फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

 

दरअसल एमआईजी थाना क्षेत्र के लोटस चौराहे के पास हुई नमकीन वह प्रोटीन कारोबारी के वहां हुई दिनदहाड़े चोरी की घटना के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था जिसमें 3 शातिर चोर बड़ी घटना को वरदान देकर फरार हो गए थे पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर i20 गाड़ी से आए बदमाशों का पीछा करते हुए देवास तक पहुंच चुकी थी जहां आरोपियों ने गाड़ी की नंबर प्लेट बदली और फिर टोल टैक्स पर फास्टट्रैक कार्ड का इस्तेमाल किया था फास्ट्रेक से मिली जानकारी और बैंक खातों के आधार पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश और दिल्ली में दबिश दी गई लेकिन आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

 

जीमेल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने हैदराबाद दबिश देकर दो शातिर नकाब जनों को गिरफ्तार किया है ,पकड़े गए आरोपी शफीक और नफ़ीस अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था पकड़े गए आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल, कारतूस vertel walkie talkie और चार लाख 50हजार रुपए नगदी बरामद किए गए हैं.

 

पूछताछ में आरोपियों ने हैदराबाद मध्य प्रदेश राजस्थान सहित कई अन्य राज्यों के शहरों में हुई चोरी की घटनाओं को करना कबूला है, फिलहाल इंदौर पुलिस दोनों ही आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर इन्दौर आएगी। शहर में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं के मामलों में आरोपियों से पूछताछ की जाएगी.

 

बाईट- अजय वर्मा थाना प्रभारी इंदौर

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker