Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

इंदौर बदमाशों ने खेली खून की होली

इंदौर में होली के दिन एक व्यक्ति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.. एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने के बाद मृतक के परिजनों और समाजजानो ने भंवरकुआ थाने का घेराव कर दिया.. वही इलाके में समाज के लोगो ने जमकर बवाल करते हुए हत्यारों के घरो पर हमला करने का प्रयास किया, लेकिन सही समय पर भारी पुलिस फ़ोर्स पहुँचने की वजह से बलवे की स्थिति टल गयी.. पुलिस ने कुछ बदमाशो को हिरासत में ले लिया है..

मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के चितावाद कांकड़ का है.. यहाँ होली के दिन शराब के नशे में कुछ बदमाश हंगामा कर रहे थे.. इस हंगामे के विरोध वही रहने वाले प्रमोद चौहान ने किया.. इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और हंगामा कर रहे बदमाशो ने प्रमोद पर रॉड और ईट से हमला कर दिया . बीचबचाव करने आये प्रमोद के बेटे पर भी बदमाशो ने हमला कर दिया.. घायल प्रमोद को परिजन इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहा उसका प्राथमिक उपचार कर उसे छुट्टी दे दी गयी.. लेकिन रात को तबियत बिगड़ने पर उसे परिजन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहा शुक्रवार सुबह उसने दम तोड़ दिया.. परिजनों का आरोप है कि इलाके के बदमाश अवैध शराब बेचने का काम करते है.. वहा महिलाओ और युवतियों के साथ अश्लील हरकते की जाती है, कई बार शिकायत करने पर भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया,

प्रमोद चौहान की मौत की जानकारी लगते ही परिजनों और समाजजानो ने भंवरकुआ थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की.. इसी दौरान चितावाद कांकड स्थित मृतक के इलाके के लोगो ने कुछ ही दूर रहने वाले बदमाशो के घरो पर हमला करने का प्रयास किया, लेकिन सही समय अपर भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच गया, वर्ना बड़ा बवाल वहा हो सकता था.. पुलिस के मुताबिक हमलावर 5 थे,

फिलहाल पुलिस ने कुछ हमलावरों को हिरासत में ले लिया है.. लेकिन इस मामले ने पुलिस पर भी कई आरोप लगाए है.. यदि पुलिस इलाके में चल रहे अवैध धंधो पर नजर रखती, बदमाशो पर नकेल कसती तो शायद आज प्रमोद जीवित होता..

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker