Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Rajasthanइंदौर

एमजी रोड को हेरिटेज लुक देने के लिए निगम ने कसी कमर, व्यापारियों संग आयोजित बैठक में सभी व्यापारियों ने दीया पूरे सहयोग का भरोसा

इंदौर नगर पालिका निगम एमजी रोड सड़क चौड़ीकरण प्रोजेक्ट को निर्धारित समय पर पूरा करने के लिए प्रयासरत है, इसी बीच शनिवार को एमजी रोड मार्ग के व्यापारियों और नगर निगम के अधिकारियों के बीच बैठक आयोजित की गई,बैठक में सभी व्यापारियों ने हेरिटेज थीम पर तैयार की जा रहे एमजी रोड के विकास कार्यों में अपना पूरा सहयोग देने पर सहमति जताई ।

इंदौर नगर पालिका निगम एमजी रोड सड़क चौड़ीकरण प्रोजेक्ट को अपना महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट मानकर काम कर रहा है , नगर निगम टाइमर लगाकर इस काम को जून महीने के अंत तक इस काम को पूरा करने की तैयारी की है.
नगर निगम और स्मार्ट सिटी एमजी रोड प्रोजेक्ट को हेरिटेज थीम पर तैयार कर रहा है जिसके लिए स्थानीय व्यापारियों का पूरा सहयोग लिया जा रहा है,सड़क चौड़ीकरण का काम निश्चित समय पर हो सके और हेरीटेज थीम आधारित सड़क के साथ एक जैसे साइन बोर्ड व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर लगाया जा सके इसको लेकर शनिवार को महत्वपूर्ण बैठक भी हुई,एमजी रोड के व्यापारियों और नगर निगम के अधिकारियों के बीच हुई इस बैठक का नतीजा भी सकारात्मक रहा,सभी व्यापारियों ने यहां जारी विकास कार्यों को अपना समर्थन दिया है साथ ही साथ यह भी तय हुआ है कि हेरिटेज टीम को लेकर जो ब्लू प्रिंट तैयार किया गया है उसमें व्यापारी अपना पूरा सहयोग देने के लिए तैयार है ।

बाईट –प्रतिभा पाल,आयुक्त,नगर निगम

फिलहाल एमजी रोड सड़क चौड़ीकरण प्रोजेक्ट का काम जिस गति से चल रहा है उससे उम्मीद है कि यह प्रोजेक्ट अपने निर्धारित समय पर पूरा कर लिया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker