Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

कांग्रेसी नेता फ़ौजिया शेख अलीम के पति को भारी पड़ा लोगों कि भीड़ लगा कर राशन बाटना, एसपी ने तुरंत दर्ज करवाया मामला, वहीं बंबई बाज़ार में जनता कर्फ्यू के दौरान भीड़ लगा के नमाज़ पढ़ना पड़ा भारी, एफआईआर दर्ज

इंदौर – कोरोना वायरस को लेकर पुलिस सख्त नजर आ रही है इसी कड़ी में दो अलग थाना क्षेत्रों में दो प्रकरण दर्ज किया है बता दे प्रधान मंत्री के सोशल डिस्टेंनश की नसीहत दी थी लेकिन कुछ जगहों पर उस नसीहत को मुह चिढ़ाया गया और दोनो थाना क्षेत्र में भीड़ लगाकर कार्यक्रम किये जा रहे थे जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपीयो की तलाश शुरू कर दी है।

पहला मामला इन्दौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र का है यहां पर रहने वाले कांग्रेस नेता एवम पूर्व नगर निगम के नेता प्रति पक्ष फौजिया शेख अलीम के पति शेख अलीम अपने घर के बाहर लोगों की लाइन लगाकर राशन बांट रहे थे जिस पर पुलिस सख्त कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता शेख अलीम अपने घर पर लोगों को कतारबद्ध कर राशन बांट रहे थे। ऐसा करना कोरोना वायरस को फैलाने जैसा कृत्य है। अतः सोशल मीडिया से जब यह जनाकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक पहुची तो एसपी मोहम्मद युसुफ कुरेशी के मुताबिक यह गंभीर मामला है। पुलिस इस तरह की हरकतों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। जन स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने के इस मामले में शेख अलीम के खिलाफ धारा 188 और 279 के तहत एहआईआर दर्ज की गई है। SP कुरेशी ने अन्य लोगों को भी ताकीद किया है कि भीड़ या चिपका कर कतार लगाकर कोई सामग्री वितरित नहीं की जाए। इससे हम सब लोगों के प्रयासों पर पानी फिर सकता है। समान खरीदते समय भी निर्धारित दूरी बना कर रखी जाए। फिलहाल एतिहात के तौर पर यह करवाई की गई है।और आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

बाइट- जांच अधिकारी , थाना आजाद नगर , इन्दौर

वही दूसरा मामला पंढरीनाथ थाना क्षेत्र का है थाना क्षेत्र में जनता कर्फ्यू के दौरान बम्बई बाजार में सड़क पर भीड़ लगकार नमाज अदा की गई थी उस पूरे ही मामले में जब पूरा वीडियो अधिकारियों तक पहुचा तो पूरे ही मामले में पुलिस ने धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

बाईट – राजेंश व्यास , एडिशनल एसपी

बता दे कोरोना वायरस से निपटने के लिए सोशल कनेक्टिविटी खत्म करनी पड़ेगी और प्रधानमंत्री मोदी ने भी सोशल कनेक्टिविटी को खत्म करने की नसीहत दी थी लेकिन इन्दौर में दोनो ही मामले में प्रधानमंत्री की नसीहत को नजर अंदाज किया गया अतः उन पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker