Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

किसानों का ऋण माफ् नही किया और शिवराज सरकार की जनहित से जुड़ी कोई भी योजना बंद करने की कोशिश की तो सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरेंगे। भवर सिंह शेखावत (पूर्व विधायक बदनावर धार)

धार विधानसभा बदनावर किसानों और bjp कार्यकर्ताओ के निवेदन पर बदनावर पहुचे bjp मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक बदनावर श्री भवर सिंह शेखावत ने सादलपुर एवं कानवन में क्षेत्र के किसानों की बैठक ली एवं विश्वास दिलाया कि सरकार भले ही नही है आप चिंता न करे bjp आपके साथ है और हमेशा रहेगी।कांग्रेस सरकार ने किसानों से ऋण माफी के नाम पर वोट लिए है हम सरकार को चेन से बैठने नही देंगे। किसानों का एक एक रुपया माफ् करवाएंगे ओर शिवराज सरकार की जनहित,किसानों से जुड़ी कोई भी योजना बंद करने की सरकार ने कोई मंशा रखी तो हम सरकार के खिलाफ जनता का प्रतिनिधित्व करते हुए सड़को पर उतर उग्र आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर bjp की हार का भी आकलन हुआ। कार्यकर्ताओ ने कुछ स्थानीय नेताओं की शिकायतें भी करी। किसानों ने भावन्तर योजना,फसलो पर पड़े पाले के मुआवजे व लोन माफी संभंधित रकम खाते में न आने की भी शिकायते पूर्व विधायक से की। अशोक रघुवंशी इंदौर

 

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker