Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

कुछ दिन पहले भाई ने फांसी लगाई तो आज भाई के वियोग में बहन ने भी फांसी लगा आत्महत्या कर लिया

बाईट – पति , मृतक का

इंदौर – इन्दौर में आत्महत्याओं के मामले लगातार सामने आ रहे है इसी कड़ी में एक बहन ने अपने भाई के वियोग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली है। फ़िलहाल पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

घटना इन्दौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली रीना ने भाई के वियोग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली बता दे भाई ने भी कुछ दिन पहले आत्महत्या कर ली थी और बहन रीना उसके काफी प्यार करती थी कई बार उसने यह बात भी बताई की भाई आज मेरे सपने में आया और काफी देर उसने मुझे बात की , वही बहन भाई में काफी प्यार था लेकिन भाई की मौत के बाद से रीना काफी डिप्रेशन में रहने लगी और उसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ,घटना की जनाकारी जब लगी जब परिजन घर पहुचे तो रीना फांसी के फंदे पर झूल रही थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर पहुचे जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर पुलिस मो सूचना दी वही पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker