Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

जिन पुलिसकर्मियों ने पत्थारबाजों को गिरफ्तार किया वो भी 14 दिनों के लिए आइसोलेट क्यूंकि आरोपी भी निकले थे पॉजिटिव, डीआईजी ने पुलिस टीम को भी PPE किट पहनने के आदेश दिए

Dig Indore Harinaraychari Mishra

इंदौर/मध्यप्रदेश

इंदौर से रासुका के आरोपियों को जबलपुर और सतना जेल कुछ दिन पहले भेजा गया था, उक्त आरोपियों ने लॉक डाउन में मेडिकल टीम और पुलिस टीम पर हमला किया था । पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए कुछ घंटों के भीतर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। प्रशासन ने इन आरोपियों पर रासुका लगाया दिया, जिसके बाद इन्हें जबलपुर और सतना जेल भेज दिया।

कुछ दिन बाद ही दोनों जगह से इन अपराधियो की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई,लगातार इंदौर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं, वहीं इस चुनौतियों से निपटने के लिए मेडिकल टीम के साथ पुलिस हर वक़्त मौजूद हैं,कहीं मेडिकल टीम की सुरक्षा के लिए और कहीं लॉक डाउन का सख्त से सख्त पालन करवाने के लिए चप्पे-चप्पे पर मौजूद हैं।

डॉक्टर,नर्स के साथ-साथ पुलिस विभाग को भी कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया है। इसकी गम्भीरता और इंदौर पुलिस के स्वास्थ की चिंता को लेकर आज डीआईजी हरि नारायणचारी मिश्र ने दिया एक संदेश–
हाल के दिनों में कई आरोपीयों के और कई कैदियों के भी covid-19 पॉजिटिव आने की सूचना आई है।

इस गम्भीरता को देखते हुए सभी थानों को ठीक तरह से सेनेटाइज कराए और अगर जवान किसी भी आरोपी की पकड़ने जाए तो पीपीई किट का इस्तेमाल करें क्योंकि हमें उस वक़्त पता नही होता है कि आरोपी कोविड-19 पॉजिटिव है या नहीं,ऐसे जो भी जवान इनके संपर्क में थे,उन्हें 14 दिन के लिए quarantine रहने का निर्देश दिया गया हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker