Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya PradeshUncategorized

दांत निकलवाने गए, आंखों की रोशनी चली गयी : एसएसपी को सुनाई पीड़ा

निकलवाने गए दाँत चली गयी रोशनी

पाँच महीने से पीड़ित महिला भटक रही हैं न्याय के लिए।
एंकर- इंदौर शहर में ऐसा ही एक मामला जनसुनवाई में आज एसएसपी मैंडम के पास पहुँचा।एक महिला को दाँत में दर्द होता है और वो पहुँचती है डॉक्टर के पास…उसके बाद डॉक्टर जाँच भी करती है और दाँत निकलाने की सलाह देती हैं।एक दिन तय होता हैं,इलाज के लिए और महिला सकुशल पहुँचती हैं…माडर्न डेंटल कॉलेज।डॉक्टर मैंडम ने दाँत निकला और दर्द से महिला ने आँख बंद कर ली,लेकिन जैसा ही महिला को दर्द से राहत मिलती है और राहत से सुकून भरी आँख खोलती है..लेकिन तब बिलकुल ही हैरान परेशान हो जाती है.. जब वो आँख खोलती है..तो उसकी एक आँख खुलती है,और दूसरे वाले आँख की पलक भी नही खुलती हैं..और कुछ ही दिन बाद धीरे-धीरे उसकी एक आँख पूरी तरह से बंद हो जाती है। चार महीने से पीड़ित महिला माडर्न डेंटल कॉलेज…महिला डॉक्टर और थाने में न्याय के लिए भटक रही हैं।

दरअसल ये पूरा मामला फ़रवरी महीने का हैं…जब हेमलता सोनी दाँत में दर्द की शिकायत होने के बाद पति के साथ पहली बार इलाज के लिए २२ फ़रवरी को माडर्न डेंटल कॉलेज पहुँचती हैं..उस दिन प्राथमिक जाँच के बाद २५ फ़रवरी को बुलाती है…उस दिन फिर एक बार जाँच कर ऑपरेट कर दाँत को निकलाने की सलाह दी.. जिसके लिए महिला को 27 फ़रवरी को बुलाया जाता है..महिला फिर उस दिन अपने दोनो आँखों से देखती हुई अस्पताल पहुँचती हैं.. और इस बात से बहुत ख़ुश रहती हैं.. की आज के बाद उसे दर्द नही होगा..ऑपरेशन कर दाँत निकाला जाता हैं..दर्द तो चला जाता हैं,,लेकिन दर्द के साथ चली जाती है..आँखों की रोशनी।
पीड़ित महिला आज जनसुनवाई में अपनी पीड़ा लेकर एसएसपी के पास पहुँची। पीड़ित महिला के पति ने बताया कि डॉक्टर लड़की ने पहले दाँत साफ़ किया उसके बाद दाँत निकाल दिया तभी से पत्नी के एक आँख की रोशनी चली गयी। थाना गांधी नगर को 9जून को इसकी शिकायत किया लेकिन कोई कारवाई अभी तक नही हुई। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जाँच के लिए asp मनीषा पाठक सोनी को दे दिया हैं।
बाइट-अमरेन्द्र सोनी
(पीड़ित महिला का पति)

दाँत निकालने के बाद आँखों की रोशनी चली गयी..ऐसी एक मामले में महिला ने शिकायत किया हैं..मामले में मेडिकल टीम से अस्पताल और महिला की जाँच करवाया जाएगा जो भी दोषी लोग उनके ख़िलाफ़ सख़्त कारवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker