Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

देपालपुर में शॉपंग काम्प्लेक्स बनाने की मांग जिससे छोटे व्यापारियों को मात्र पचास हज़ार में मिल सकेंगी दुकानें और शहर भी होगा हाईफाई

देपालपुर -नगर में गरीब व मिडिल क्लास के व्यापारियों व बेरोज़गार युवाओ के रोज़ग़ार के लिए 8 शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के माध्यम से 500 दुकानो व 2 पार्किंग स्थल के निर्माण के लिए बुधवार को अनुविभागीय अधिकारी प्रतुल सिन्हा को युवा समाज सेवक तथा भारतीय जनता पार्टी इंदौर जिला महामंत्री चिन्टू वर्मा ने ज्ञापन देकर स्थल सुझाए व अतिशीघ्र निर्माण की माँग की ।
नगर बन सकता है सुंदर युवाओं को मिल सकता है रोजगार बेसहारा को मिल जाएगा सहारा। नगर हो जाएगा गुमटी मुक्त बाजारों में मिल जाएगी लंबी चोड़ी जगह। वही आज नगर की जो हालात है उससे तो लगता है कि जैसा देपालपुर नगर आज से 20 साल पहले था वैसे ही नगर आज भी है बस सिर्फ इतना है कि यहां गरीब व मध्यमवर्गीय परिवारों की कोई सुध लेने वाला नहीं। जहाँ कभी मार्किट बनने का था व जिसमे गरीब व मध्यमवर्गीय लोगो ने अपनी गाड़ी कमाई का पैसा लगाया था व पक्की दुकानों के चक्कर मे थे वह योजना राजनीति की भेंट चढ़ गई और उस वक्त के नेताओ के मंसूबे पूरे नही हुवे जिसके चलते आज भी जनता का लाखो रुपये डूब गए व मार्किट अधूरा रह गया।
जो लोग जैसे तैसे रोजगार कर अपने परिवार का पालन कर रहे थे लेकिन विगत दिनों नगर को सुंदर बनाने के लिए गुमटी अतिक्रमण मुक्त हटाओ अभियान चलाया गया था जिससे नगर तो चौड़ा हो गया था लेकिन प्लानिंग के अभाव में आज नगर अपने बदहाली पर आंसू बहा रहा है पूरा नगर रोड के दोनों ओर से उबड़ खाबड़ होने के साथ-साथ आज भी रोड किनारे पड़े बड़े-बड़े बोल्डर नगर की साख पर धब्बा लगा रहे हैं वही गुमटी धारक घर मे बैठे है।
इसी बात को लेकर नगर के युवा तथा हर वर्ग में अपनी पैठ रखने वाला चिन्टू वर्मा क्षेत्र के लिए गरीब मिडिल क्लास के व्यापारियों व बेरोज़गार युवाओ के रोज़ग़ार के लिए आगे आये है वे सतत आम जनता के लिए लड़ाई लड़ रहे है ।
क्योकि नगर में कई उभरती हुई प्रतिभा है लेकिन उनके पास पैसा नही जगह भी नही है व जिनके पास पैसा है उनके पास जगह नही है इसलिये युवा नगर की जगह शहर में भाग रहे है।इसी बात को लेकर श्री वर्मा ने क्षेत्र के युवाओ को यही रोजगार मिले यही काम करे गुमटी की वजह से बेसहारा हुवे लोगो को पक्की दुकाने मिल जाये उस के लिए
8 शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के माध्यम से 500 दुकानो के निर्माण व 2 पार्किंग स्थल के निर्माण के ज्ञापन देकर स्थल सुझाए व अतिशीघ्र निर्माण की माँग की।
स्थान जहां बन सकते है काम्प्लेक्स -जनपद कार्यालय परिसर, मंगलवाँरिया हाट, बेटमा नाका, खाड़ी चमन चौराहा, पुराना अस्पताल, दरी कारखाना, इंदौर रोड, गौतमपुरा रोड ये जगह है जहां पार्किंग स्थल के साथ बहुमंजिला काम्प्लेक्स बन सकता है।
फोटो- ज्ञापन देते चिन्टू वर्मा

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker