Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

धर्मांतरण और ब्लैकमेल का सनसनीखेज मामला : पति के दोस्त ने धोखे से खींचे अश्लील फोटो फिर निकाह कर धर्म बदलने के लिए करने लगा ब्लैकमेल, इंदौर पुलिस ने दर्ज किया मामला

एंकर – इंदौर के समीप महू में एक युवक द्वारा उसके दोस्त की पत्नी के अश्लील फोटो खींचकर उस महिला को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने ओर धर्मांतरण कर दूसरी शादी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।इतना ही नही आरोपी अल्पसंख्यक समुदाय से तालुकात रखता है तो उसने महिला पर जबर्दस्ती धर्मांतरण करने का दबाव भी बनाया ।जिसके बाद महू पुलिस ने महिला की शिकायत पर आसिफ पिता यूसुफ शेख निवासी आजाद नगर इंदौर के खिलाफ जबरदस्ती धर्मांतरण कराने का दबाव बनाने, ब्लैकमेल करने और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

वीओ – दरअसल मामला इन्दौर के समीप माहु का है जाहा पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की है कि 5 साल पहले अन्य समाज के युवक से उसने प्रेम विवाह किया था पुलिस की माने तो महिला का आरोप है कि आरोपी आसिफ उसके पति का दोस्त है। ओर वह अकसर घर पर आता जाता रहता था। एक दिन उसने महिला के धोखे से अश्लील फोटो खींच लिए,और फ़ोटो के आधार पर महिला को धमकाकर उससे कई बार रुपए भी छीने। बाद में महिला को इन फोटो के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा।बदनामी के डर से महिला ने कई बार उसे रुपये दिये। लेकिन आसिफ इसके बाद भी नही माना और जबर्दस्ती निकाह करने का दबाव बनाते हुए उसे कहने लगा कि मुस्लिम धर्म अपनाकर उससे निकाह करे, नहीं तो फोटो वायरल कर देगा।जिसके बाद महिला ने कानून का सहारा लिया है।पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बाईट – अरुण सोलंकी,थाना प्रभारी महू थाना

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker