Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

नन्दबाग कालोनी में प्रचार प्रासार करने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं को रहवासियो के गुस्से का शिकार होना पड़ा, और दोनो पक्ष आपने सामने हो गए।

लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रासार अब अपने आखरी दौर में पहुच चुका है वही जहा अपनी अपनी पार्टियों का प्रचार बड़े नेता जिझ गर्मजोशी के साथ कर रहे है वैसा ही प्रचार प्रासार कार्यकर्ता भी कर रहे है। लेकिन इंदौर के बाणगंगा थानां क्षेत्र के नन्दबाग कालोनी में प्रचार प्रासार करने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं को रहवासियो के गुस्से का शिकार होना पड़ा, और दोनो पक्ष आपने सामने हो गए जिसमे दो महिलाओं को गम्भीर चोट आई है वही पुलिस ने दोनों तरफ कार्रवाई करते हुए पार्षद पर भी मारपीट सहित अन्य मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना इंदौर के बाणगंगा थानां क्षेत्र के नंद बाग कालोनी की बताई जा रही है बताया जा रहा है कि नंद बाग कालोनी में बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवार शंकर ललवानी का प्रचार प्रासार करने के लिए गए थे लेकिन इसी दौरान कालोनी में ही रहने वाले एक परिवार ने कालोनी की समस्या को लेकर कार्यकर्ताओ को शिकायत की, रहवासियो का कहना था कि कालोनी में नही रोड है नही पीने के पानी व्यवस्था बीजेपी के वार्ड पार्षद ने करवाई है, और यह वोट का बहिष्कार करेगे , जब इस बात की भनक बीजेपी पार्षद अश्विन शुक्ल को लगी तो वह भी मौके पर पहुच गए और जमकर आरोप प्रत्यारोप होने लगे , इस दौरान बात हाथापाई पर आ गई और जमकर दोनो पक्षो ने एक दूसरे को पिटा , पिटाई से सम्बन्ध्ति एक वीडियो भी समान आया जिसमे दोनो पक्ष लड़ते हुए नजर आ रहे है वही बताया जा रहा है इस दौरान दोनों पक्षो में पथराव भी हुआ ,जिसमे दो महिला गम्भीर रूप से घायल हुए है।

बाईट – देवेंद्र सिंह परमार , रहवासी ,
बाईट – माला , बीजेपी कार्यकर्ता

वीओ – फिलहला पुलिस ने दोनों ओर से प्रकरण दर्ज कर लिए है जहाँ रहवासियो की शिकायत पर बीजेपी पार्षद अश्विन शुक्ल सहित अन्य पर मारपीट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया वही बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से देवेंद्र सिंह परमार सहित अन्य रहवासियो के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।वही बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता प्रचार करने कालोनी में गए और रहवासियो ने विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया जिसके बाद कार्यकर्ता भड़क गए और विवाद हो गया ,फिलहला पूरे मामले में पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बाईट – इंद्रमणि पटेल , थानां प्रभारी , बाणगंगा , इंदौर

 

प्रदेश में यह पहला मामला है जब किसी पार्टी के कार्यकर्ता और रहवासी आमने सामने हो गए , फिलहला अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में किस तरह से प्रदेश की सियासत गर्म होती है।

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker