Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Sports

पाक के बाबर आजम ने कहा- कोहली के बैटिंग वीडियो देखकर मैच की तैयारी कर रहा हूँ

पाकिस्तान के बल्लेबाज़ बाबर आजम विराट कोहली के बैटिंग वीडियो देखकर रविवार को होने वाले मैच की तैयारी कर रहे हैं। बाबर ने कहा, “मैं विराट की बल्लेबाज़ी देखता हूँ कि वे अलग अलग स्थितियों में कैसे खेलते है और इसी से सीखने की कोशिश करता हूँ। भारत की जीत में उनके योगदान का अनुपात भी काफी ज्यादा है और मैं इसे भी पाने की कोशिश करता हूँ।”
बाबर ने इंग्लैंड के खीलाफ 63 रन की पारी खेलकर जीत में अहम् भूमिका निभाई थी। उनका कहना है कि दो साल पहले चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत के खिलाफ मिली जीत से प्रेरणा लेगी, इससे खिलाड़ियों में आत्मविश्वास बढ़ जाता है। बाबर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि भारत के पास बेहतरीन गेंदबाज़ी है मागर हम इंग्लैंड के खीलाफ खेले है और और उनकी तेज़ गेंदबाज़ी भी काफी मजबूत हैं। इस वक़्त पूरी टीम पॉजिटिव है और मैं ही नहीं हर खिलाड़ी अच्छा खेल दिखाना चाहता है। 2017 में हुई इंग्लैंड में हुई चैंपियंस ट्रॉफी के लीग मैच में भारत ने पाक को 124 रन से हराया था। लेकिन ओवल में हुए फाइनल मुकाबले में पाक ने भारत को 180 रन से हराया। हालांकि विश्व कप में पाक भारत को आज तक नही हरा पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker