Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

बाबा साहेब अंबेडकर की जन्मस्थली समिति भंते संघशील के प्रमुख की आत्महत्या मामले में समर्थक सीबीआई जांच की मांग लेकर इंदौर एसएसपी से मिले

रुचि वर्धन मिश्र , एसएसपी , इंदौर

भन्ते समर्थक

इंदौर – बाबा साहब आंबेडकर जन्म स्थली के प्रमुख भन्ते संघ शील ने पिछले दिनों फांसी लगाकर आत्हत्या कर ली थी उस पूरे मामले में भन्ते ने एक सुसाइट नोट भी छोड़ा था। उस सुसाइट नोट में उन्होंने महू की अम्बेडकर जन्म स्थली है और जो वहां पुराकाम देखती है। उस संस्था से जुड़े लोगों पर कई तरह के आरोप भी लगाये थे लेकिन उनकी आत्महत्या के बाद से पूरा मामला ठंडे बस्ते में चले गया था उसके बाद भन्ते संघशील के समर्थकों ने शनिवार को एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र से मुलाकात की ओर भन्ते संघशील वाले मामले में जांच कर दोषी पर कार्रवाई करने की माग की।

वही समर्थको की माग थी कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाई जाए क्योंकि बाबा साहब अम्बेडकर की जन्म स्थली पर कई बाहरी लोग कब्जा करना चाहते है और उन लोगो ने नही भन्ते को आत्महत्या करने तक मजबूर कर दिया था साथ ही साथ इन्ही लोगो की प्रताड़नाओं से तंग आकर भन्ते संघशील ने आत्महत्या कर ली।

अतः इस पूरे मामले की जांच फिर से होना चाहिए वही इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को देना चाहिए जिसे की दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो सके। फिलहल एसएसपी ने समर्थको की बात पर कार्रवाई करने का आश्वशन दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker