Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

भवंरकुआ चौराहे के पास लिंबोदी के शिवधाम कॉलोनी में घरों के बाहर लगे पोस्टरों ने राजनीतिक पार्टी में मचाया हड़कम्प।

बबलू पटेल (लिम्बोदी रहवासी)

इंदौर की शिवधाम कालोनी में रहवासियों ने अपने घर के गेट पर पोस्टर लगाए हैं जो इस समय काफी चर्चा में है। चुनावी समर में वोट मांगने आने वालों के लिए रहवासियों ने पोस्टरों पर लिखा है कि कोई भी मोदी भगत वोट मांगने हमारे घर नहीं  आए। पहले फेकु के भगत हमें ये बताए कि अच्छे दिन कब आए। कौन-से वादे हैं जो मोदी सरकार ने पूरे किए। देश की जनता को छलने वाले हमसे वोट नहीं मांगे।

भंवरकुआं चैराहे के पास लिम्बोदी की शिवधाम कालोनी में लगाए गए पोस्टर ने राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। राउ विधानसभा की इस कालोनी में कई घरों पर रहवासियों ने पोस्टर चस्पा किए हैं जिनसे मोदी सरकार के प्रति लोगों गुस्सा जाहिर हो रहा है। शिवधाम कालोनी और आसपास की सैकड़ों कालोनी के लोग भंवरकुआं से लिम्बोदी होते हुए जाने वाले खंडवा रोड के चैड़ीकरण की मांग भी काफी समय से कर रहे हैं लेकिन धरने प्रदर्शन के बाद भी भाजपा सरकार के शासनकाल में उनकी एक नहीं सुनी गई। रहवासियों का कहना है कि भाजपा की निगम परिषद ने भी रोड चैड़ीकरण में दिलचस्पी नहीं दिखाई। लोग केंद्र सरकार की नीतियों से भी दुखी हैं। लोगों ने घर के गेट पर जो पोस्टर लगाए हैं, उन पर लिखा गया है कि मोदी भगत वोट मांगने नहीं आए, फेकु के भगत पहले बताए कि अच्छे दिन कब आए। रहवासियों ने कालोनी में इकट्ठा होकर नारेबाजी करते हुए भी कहा कि मोदी भगत हमारी कालोनी से दूर रहे।

रहवासी संघ के बबलू पटेल ने कहा कि मोदीजी ने देश के लोगों के साथ छलावा किया है। किसान मजदूर गरीबों के साथ छलावा किया है। जो आश्वासन दिया था जो सपने दिखाए थे वो पूरे नहीं कर पाए। 15 लाख खाते में दो करोड़ लोगों को रोजगार जैसे मोदीजी के सब वादे झूठे निकले इसलिए लोगों ने साफ लिख दिया है कि मोदी भगत वोट मांगने यहां नहीं आए।

मोदी सरकार से गुस्सा लोगों ने घरों में लगाए पोस्टर
पोस्टर में लिखा। मोदी भगत वोट मांगने नहीं आए
फेकु के भगत बताए अच्छे दिन कब आए
शिवधाम कालोनी के रहवासियों का विरोध
गेट और दीवार पर लगे पोस्टर मोदी भगत दूर रहे

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker