Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.

मैराथन तरीके से आईटी की जाच प्रवीण कक्कर के घर पर चल रही है। 

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में  मध्यप्रदेश के सीएम  कमलनाथ के ओसडी प्रवीण कक्कर के वहा  इनकम टेक्स विभाग ने कार्रवाई की , यह कार्रवाई अल सुबह तीन बजे  से शुरू हुई जो देर रात तक जारी रही , ई इस दौरान प्रवीण कक्कर के वहा पर   आईटी की टीम लगातार जांच पड़ताल कर रही है वही प्रवीण कक्कर के सीए को भी इनकम टैक्स विभाग ने कुछ फाइलों के साथ बुलाया ,  प्रवीण कक्कड़ के सीए अनिल गर्ग बोले। उनके पास जो जेवरात मिले है, उसकी वैल्यूएशन की जा रही है। वह नियमित टैक्स भरते है। उनके द्वारा अर्जित किये जेवरात उनकी लीगल कमाई का है। प्रवीण कक्कड़ से नही हुई मुलाकात। जो फ़ाइल लाया था वो आयकर अधिकारी को सौंपी। प्रवीण कक्कड़ ईमानदारी से टैक्स भरते है। वह हमेशा अपनी कमाई पूरी दिखाते रहे है। जो भी उन्होंने संपति अर्जित की है, उसकी समय समय पर इनकम टैक्स को जानकारी दी है। भोपाल में मीले रुपयों की नही है जानकारी। भोपाल में उनसे जुड़े किसी व्यक्ति से नही है बातचीत। वही जेवरात का वैल्यूएशन करने आई टीम निकली प्रवीण कक्कड़ के घर से जेवलर्स का  सामान लेकर निकले वही भारी मात्रा में मिले जेवरात में सोना, डायमंड और एंटीक सहित बड़ी मात्रा में मिले जेवरात है अभी तक नही लग पाया जेवरात का हिसाब कितना हो सकता है। वही भारी मात्रा में केश भी मिलने की बात की जा रही है ही देर रात प्रवीण कक्कर के घर मे पड़ोसियों ने खाना दिया वही इनकम टेक्स विभाग के अधिकारियों के लिए  होटल से खाना आया  , फिलाहल मैराथन तरीके से आईटी की जाच प्रवीण कक्कर के घर पर चल रही है।

सुबह का सबसे पहला अपडेट
कक्कड़ मामला।रोते हुए कक्कड़ बोला मुझे फसाया जा रहा है.30 घंटे से जारी है कार्यवाई।रातभर सोने नही दिया आयकर की टीम ने कक्कड़ को.शहर में सबसे बड़ा और हाईटेक पब बनाने की तैयारी में थी टीम कक्कड़।कक्कड़ के फोन है आयकर के कब्जे में …आज खुलेंगे बैंक लॉकर जिसमे होगी ज्वेलरी की बरसात।इंदौर – प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के सहित उनके करीबियों के 50 से अधिक ठिकानों पर आयकर की कार्यवाई जारी है । इंदौर में विजयनगर स्थित कक्कड़ के घर पर आयकर की कार्यवाई पिछले 30 घंटे से जारी है । इस दौरान टीम ने कक्कड़ को सोने भी नही दिया और रातभर पूछताछ करती रही इस दौरान कक्कड़ रोते हुए बोला कि उसे फसाया जा रहा है । ऐसा कई बार हुआ जब कक्कड़ की आखों में आंसू थे लेकिन दिल्ली आयकर की टीम ने कक्कड़ की एक नजे सुनी और अपनी कार्यवाई जारी रखी । रात को कक्कड़ के सीए भी हिसाब लेकर कक्कड़ की पैरवी करने पहुँचे थे और उन्हें दूध का धुला बता रहे थे लेकिन आयकर की टीम ने उनसे जरूरी कागजात लेकर उन्हें रवाना कर दिया और कक्कड़ से मिलने भी नही दिया । वही पता चला है कि कालीकमाई से इंदौर में एक सबसे बड़ा हाईटेक पब तैयार होने वाला था जिसका काम कक्कड़ के खासमखास के पास था ।

आज दिल्ली आयकर की टीम कक्कड़ के बैंक लेकर खोलेगी जिसमे बड़ी मात्रा में कालाधन , जेवरात ओर प्रापर्टी की जानकारी मिलने की उम्मीद है । बैंक लाकर खुलने के बाद आज आयकर की टीम प्रवीण कक्कड़ ,अश्विनी शर्मा , प्रतीक जोशी को दिल्ली लेकर रवाना होने की उम्मीद है । हालांकि तीनो को दिल्ली आयकर ना ले जाये इसके लिए पीएचक्यू आदेश जारी कर चुका है लेकिन इस आदेश को मनाने के लिए दिल्ली आयकर बाध्य नही है

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker