Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

शराब की तस्करी के लिए लग्जरी गाड़ी में बनवाया एक ख़ुफ़िया कैबिनेट, पुलिस को भी चेकिंग के दौरान नहीं मिला लेकिन जब सख्ती की तो नट बोल्ट खोल दिखाया ब्लेंडर्स प्राइड के पव्वो से भरा पिटारा, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

 

इंदौर  – फिल्म रईस में जिस तरह से शाहरुख खान शराब की तस्करी करता था उसी तरीके से इंदौर की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे साथी तस्कर को गिरफ्तार किया है। जो अलग-अलग तरह से शराब की तस्करी गाड़ियों में छुपाकर करता था बता दे शातिर बदमाश लगातार गुजरात अन्य प्रदेशों में इंदौर से शराब तस्करी कर रहा था। लेकिन आरोपी तस्कर इस तरीके का शातिर था कि वह पुलिस से बचने के लिए। अलग-अलग तरह से शराब को गालियों में छुपा देता था जिसे आमतौर पर वाहन चेकिंग में आरोपी निकल जाता था। लेकिन पिछले दिनों इंदौर क्राइम ब्रांच को शिकायत मिली कि इंदौर से एक युवक को गाली के माध्यम से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब गुजरात ले जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने  गोल चौराहे पर इको गाड़ी को रोका और उसकी जब तलाशी ली तो आमतौर पर उसमें कुछ नजर नहीं आया लेकिन जब युवक को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने इको में एक अलग केबिन बनाया हुआ था जो काफी गुप्त तरीके का था जब उसके नट बोल्ट खोलकर उसको खोला गया तो उसमें से तकरीबन 200000 से अधिक की अंग्रेजी शराब निकली। बता दे पकड़ा गया आरोपी लगातार इंदौर से गुजरात व अन्य प्रदेशों में शराब की तस्करी कर रहा था और फिल्म रईस शाहरुख खान अलग-अलग तरह से शराब की तस्करी करता था। उस तरीके से यह लगातार को इंदौर से गुजरात व अन्य प्रदेशों में ले जा रहा था फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker