Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी की फटकार के बाद मचा विभागों में हड़कंप, परिवहन और खनिज विभाग ने दबिश से पकड़े 11 ट्रक, ढीले अधिकारियों की सूची बना कार्यवाही कि तैयारी, देर रात शराब परोसने वालों पर छापा मार कारवाही की बन रही रणनीति

इंदौर – इंदौर में मंगलवार को हुई समीक्षा बैठक में जोनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी व एडीजी मिलिंद कानेसकर ने अधिकारियों को तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे जिस पर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी ने आबकारी व अन्य विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई थी , इंदौर एसएसपी का उदाहरण देते हुए बतलाया था कि किस प्रकार उन्होंने देर रात शराब परोसे जाने पर टीआई को सस्पेंड कर दिया था।

कमिश्नर त्रिपाठी ने परिवहन विभाग व आबकारी विभाग के अधिकारियों को विशेष रुप से माफियाओं देर रात तक शराब परोसने वाले अब वह होटलों पर कार्यवाही करने के लिए कहा था वह लापरवाही करने वाले अफसरों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए थे जिसके बाद आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया है।

सूत्रों की माने तो सभी वरिष्ठ आबकारी अधिकारियों ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है वह लापरवाह अधिकारियों की सूची भी बना ली है जिस पर तुरंत कार्यवाही होने की संभावनाएं हैं साथ ही देवदास शराब परोसने वाले सभी संस्थानों पर छापामार कार्रवाई करने की भी रणनीति बनाने गई है।

अब देखना यह है की यह तेजी कितने दिन चलती है और कब तक देवराज शराब परोसने वाले फोटो लो अन्य संस्थानों पर नकेल कसी जाती है।

संभागायुक्त की फटकार के बाद हरकत में आया परिवहन और खनिज विभाग राजेन्द्र नगर थाना अंतर्गत रेती मंडी पर खनिज और परिवहन विभाग की दबिश रेती मण्डी में मचा हड़कंप परिवहन विभाग ने 11 ट्रक पकड़े,10 लाख का टेक्स बकाया खनिज विभाग ने रेत से भरे 30 ट्रक पकड़े रेत से भरे ट्रकों को राजेन्द्र नगर थाने भेजा कार्यवाही रुकवाने के लिए मंडी में मौजूद शख्स ने थावरचंद गेहलोत से फोन पर अधिकारी से करवाई बात।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker