Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

सटोरिया बना तांत्रिक बाबा ! सट्टे में हारे हुए लोगों से करवाता था दुर्लभ कछुए की पूजा ताकि नुकसान की हो पाए भरपाई, वन विभाग ने पुलिस के साथ धर दबोचा, दो दुर्लभ कछुए बरामद

बाइट – एके श्रीवास्तव , वन विभाग अधिकारी

 

इंदौर की वन विभाग की टीम ने एरोड्रम थाना क्षेत्र के अखंड नगर में छापा मार कार्यवाही करते हुए एक ऐसे तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार किया है जो तांत्रिक क्रिया के नाम से कछुओं की पूजा कराकर लोगो से पैसा वसूल करता था, वही तांत्रिक बाबा से वन विभाग की टीम ने दो दुर्लभ जाती की कछुए भी बरामद किए है।

 

दरसअल वन विभाग की टीम को मुखबिर से लगातार सूचना मिल रही थी कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के अखण्ड नगर रहने वाला तांत्रिक बाबा अजय मिश्रा उर्फ बजरंगी बाबा धन की उपलब्धि के लिए दुर्लभ कछुओं की पूजा करा कर लोगो से पैसा वसूल कर रहा है जिस पर वन विभाग की टीम ने एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित अखण्ड नगर में छापा मार कार्यवाही करते हुए दो दुर्लभ कछुए व तांत्रिक बाबा अजय मिश्रा को गिरफ्तार कर वन्य प्राणी अधिनियम के तहत कार्यवाही कर कछुओं को जब्त किया है .

 

 

 

बताया जा रहा है कि तांत्रिक बाबा अजय मिश्रा पूर्व में सट्टे के मामले में जेल भी जा चुका है और सट्टे में भारी नुकसान होने के बाद अजय मिश्रा ने तांत्रिक बाबा बनकर लोगो को कछुओं की पूजा कराकर सट्टे में हुए भारी नुकसान को पूरा करने के लिए लोगो को तांत्रिक बाबा बनकर धन का लालच देता था और लोगो से तांत्रिक बाबा बनकर सट्टे में हुए नुकसान को पूरा कर रहा था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker