Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya PradeshNational Newsइंदौर

‘ हार के बाद ही जीत है ‘ 62 वर्षीय पुलिस एस आई कोरोना को हराकर लौटे, भव्य रेड कारपेट स्वागत, डीआईजी ख़ुद पहुंचे स्वागत करने, टी आई ने गया गाना, मोहल्ले में मनी पटाखों के साथ दीवाली

 

इंदौर पुलिस विभाग के 62 वर्षीय सहायक उपनिरीक्षक भगवती चरण शर्मा आज कोरोनावायरस से जंग जीतकर चोइथराम हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए इस मौके पर इंदौर पुलिस विभाग ने उनके भव्य स्वागत का आयोजन किया उनके लिए एक विशेष वाहन तैयार करवाया।

वहीं पुलिस बैंड द्वारा उन्हें हॉस्पिटल से घर तक सम्मान छोड़ने की योजना भी तैयार की यह सब करने के पीछे सिर्फ एक मकसद पुलिस विभाग बता रहा है कि यदि 62 वर्षीय पुलिसकर्मी जो कि अन्य बीमारियों से पीड़ित रहे वह कोरोना से जंग जीत सकते हैं तो कोई भी कोरोनावायरस हरा सकता है और पूरी तरीके से स्वस्थ हो सकता है ।

इंदौर के चोइथराम हॉस्पिटल पर आज नजारा किसी रेड कारपेट से कम नहीं था । बकायदा हॉस्पिटल के एंट्रेंस से एग्जिट गेट तक रेड कारपेट बिछाया गया था पुलिस बैंड द्वारा लगातार शानदार धुन बजाई जा रही थी, मौका था इंदौर पुलिस विभाग के 62 वर्षीय सहायक उप निरीक्षक भगवती चरण शर्मा के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने का । दरअसल पुलिसकर्मी भगवती शरण शर्मा ड्यूटी के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे और वह पहले से ही डायबिटीज और अन्य बीमारियों के ग्रसित थे ऐसे में उन्हें जान का खतरा ज्यादा था लेकिन उनके हौसलों के आगे कोराना की बीमारी काफी छोटी साबित हुई और वे कोरोना से पूरी तरीके से स्वस्थ होकर आज डिस्चार्ज हुए ।

इस मौके पर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा एसपी हेड क्वार्टर सूरज वर्मा सहित सभी बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद रहे । पुलिसकर्मी के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर पुलिस बैंड ने उनका भव्य स्वागत किया । उन्हें हॉस्पिटल से घर तक छोड़ने के लिए जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों ने उन पर फूलने न्योछावर किए ।

कोरोनावायरस से स्वस्थ हुए भगवती शर्मा का कहना है कि उन्हें 45 साल पुलिस विभाग में काम करते हुए हो चुके है और आज तक उनका इतना भव्य स्वागत कभी नहीं हुआ आज काफी खुश हैं कि पूरा पुलिस विभाग उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है । सभी लोगों से एक ही अपील करेंगे इस बीमारी का डटकर मुकाबला करें अंत में जीत आप ही की होगी । वही डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है कि इस भव्य आयोजन का सिर्फ और सिर्फ एक ही मकसद है कि कोरोना बीमारी को लेकर चल रही एक मिथ्या को भी तोड़ा जाए कि उम्रदराज व्यक्ति और बीमारी से संक्रमित व्यक्ति के लिए यह बीमारी काफी घातक है हमारे पुलिस विभाग के पुलिस विभाग के पुलिसकर्मी ने इस मिथ्या को तोड़ा है कोरोना पर जीत हासिल की है।

इस आयोजन से हम एक सकारात्मक ऊर्जा का और लोगों में आत्मविश्वास का संदेश देना चाहते हैं कि कोई भी व्यक्ति जो पूरे आत्मविश्वास से इस बीमारी से लड़ेगा वह पूरी तरीके से स्वस्थ हो सकता है और इंदौर शहर तेजी से इस संक्रमण से उभर रहा है ।

बाईट – भगवती शरण शर्मा- स्वस्थ हुए पुलिसकर्मी
बाइट – हरिनारायण चारी मिश्रा- डीआईजी इंदौर

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker