Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uncategorized

होर्डिंग से लिया कोचिंग संचालिका का नंबर, रात को फ़ोन करता था अश्लील बातें , क्राइम ब्रांच की वी केयर फॉर यू ने दबोचा

 

★ महिला द्वारा क्राईम वॉच हेल्पलाईन (Crime Watch ) 7049124444 पर की गई थी शिकायत।

★ विगत 01 माह से दिन एवं रात में फोन कर आरोपी करता था महिला से अभद्र व्यवहार।

★ महिला है प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान की संचालिका।

★ कोचिंग के प्रचार प्रसार हेतु होर्डिंग पर लिखे गये नम्बर को चुराकर आरोपी कर रहा था फरियादिया को परेशान।

इंदौर-04 मई 2019-

क्राईम वॉच हेल्पलाइन पर महिला द्वारा फोन कॉल के माध्यम से शिकायत की गई थी कि अज्ञात व्यक्ति उसके निजी मोबाइल नंबर पर विगत एक माह से कॉल कर परेशान कर रहा है। जो कि अश्लील मैसेज भी फोन के माध्यम से प्रेषित करता है। उक्त व्यक्ति महिला के साथ फोन पर अश्लील वार्तालाप कर अभद्र व्यवहार करता था। क्राईम वॉच पर प्राप्त शिकायत को आवश्यक कार्यवाही हेतु व्ही केयर फॉर यू शाखा में हस्तांतरित किया गया था। जिसके द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आवेदिका द्वारा उपलब्ध कराये गये उस मोबाइल नंबर के संबंध में जानकारी ज्ञात की गई, जिसके माध्यम से अज्ञात अनावेदक युवती को परेशान कर रहा था। अज्ञात अनावेदक के मोबाइल नंबर के संबंध में जानकारी ज्ञात करने पर विदित हुआ कि उपरोक्त मोबाइल नंबर सुशीला बाई निवासी 94 शांति सोनिया गांधी नगर इंदौर के नाम पर पंजीकृत है। मोबाइल नंबर के धारक को तलब करने पर ज्ञात हुआ कि उसके नाम पर पंजीकृत मोबाइल का उपयोग उसके पुत्र कान्हा पिता कालूराम निवासी 94 शांति सोनिया गांधी नगर इंदौर द्वारा किया जा रहा है। बाद व्ही केयर फॉर यू की टीम ने कान्हा पिता कालूराम निवासी 94 शांति सोनिया गांधी नगर इंदौर को पतासाजी कर धरदबोचा जिसे अग्रिम वैद्यानिक कार्यवाही हेतु थाना आजाद नगर पुलिस के सुपुर्द किया गया। आरोपी के विरूद्ध थाना आजाद नगर में अपराध क्रमांक 324/19 धारा 354(क) (घ) भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया है।

आरोपी से की गई प्रारंभिक पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी शादी पार्टियों में मजदूरी करता उसने महिला का नम्बर किसी होर्डिंग/पेम्पलेट पर लिखा हुआ पाये जाने से अपने मोबाईल में सेव कर लिया था जिससे वह मिलने की नियत से लगातार कॉल कर संपंर्क कर रहा था। आवेदिका द्वारा आरोपी को मना किये जाने पर वह अश्लील भाषा का प्रयोग करने लगा था तथा कई बार परेशान करने की नियत से आरोपी महिला को अशलील टिप्पणी के मैसेज भेज देता था। आवेदिका प्रतिष्ठित कोचिंग इंस्टीट्यूट की संचालिका है जिसने प्रचार प्रसार के लिये होर्डिंग आदि पर स्वंय का मोबाईल नम्बर दर्ज कराया था। है।

इंदौर पुलिस द्वारा जन सामान्य से यह अपील की जाती है कि आपके आस पास होने वाली किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना इंदौर पुलिस द्वारा संचालित की जा रही क्राईम वॉच हेल्पलाईन के मोबाइल नंबर 7049124444, 7049124445 पर दें, जिससे अपराधिक गतिविधियो पर अंकुश लगाया जा सके एवं आरोपियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker