Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

1400 जवानों का दीक्षांत समारोह सम्पन्न – पूछा ‘हाऊ इस द जोश’ बोले ‘हाई सर’

मिलन कारस्कर , एडीजी , इंदौर

इंदौर । दिवंगत नेता मनोहर पार्रिकर और फ़िल्म उरी में हाऊ इज द जोश तो अपने सुना होगा , कुछ इस तरह का जोश और जुनून नजर आया इंदौर की पीटीएस ग्रोउंड में जवानों में , इंदौर पुलिस के नव जवानों का आज दीक्षांत समारोह था इसमे कईं नव आरक्षकों ने भाग लिया ,वही इंदौर में दीक्षांत समारोह दो जगह आयोजित हुए जिसमे कुल 1400 जवानों ने शपथ ली ।

इंदौर की 15 वी बटालियन के साथ ही मूसा खेड़ी इस्थित पुलिस ट्रेनिग सेंटर में जवानों का दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया जहाँ 15 वी बटालियन में 200 से अधिक जवानों ने दीक्षांत समारोह में भाग लिया वही मूसा खेड़ी स्थित पुलिस ट्रेनिग सेंटर में 1200 जवानों ने दीक्षांत समारोह परेड में सलामी ली , वही इस दौरान पुलिस जवानों ने एक बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामे भी दिखाए , चाहे घुड़ सावरी , हो यार फिर आग से निकलने का करतब हो जवाओ ने इस तरह से जोश दिखाया कि वह बैठे दर्शकों के मुह से हाउ इज जोश निकल ही गया । फिलाहल जिन 1400 जवानों ने दीक्षांत परेड में सलामी ली वह जवान आने वाले समय मे लोकसभा चुनाव में विभिन्न जिलों में ड्यूटी करेगे। और उन्हें पांच दिन का रेस्ट देकर विभिन्न जगहों पर पोस्टिंग कर दिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker