Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

शहर के जाने-माने डॉक्टर को अपने झांसे में लेकर एक करोड़ ठगने वाला फर्जी पत्रकार गिरफ्तार, जमीन के अच्छे सौदे दिलाने के नाम पर ऐंठी मोटी रकम

इंग्लैंड से रिटर्न एक डॉक्टर के साथ एक करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी की घटना को अंजाम देने वाले एक ठग फर्जी पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने अपने आप को प्रापर्टी ब्रोकर और अधिमान्यता पत्रकार बतलाकर डॉक्टर को अपनी बातो के झांसे में लेकर अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर जमीन दिलाने के नाम पर एक करोड़ की राशि को अपने और अपने अन्य साथियो के खातों में ट्रांसफर करवा लिया , पुलिस ने आरोपी के पास से कुछ फर्जी दस्तावेज और फर्जी पत्रकार का आईडी भी जब्त किया है, अब पुलिस आरोपी के अन्य साथियो की तलाश पुलिस कर रही है।

इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले इंग्लैंड से वापस आए डॉक्टर सुदर्शन भंडारी ने पुलिस के आला अधिकारियो को एक शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमे उनके साथ धीरज नामक व्यक्ति ने एक करोड़ से अधिक की राशि को लेकर एक बड़ी धोखाधड़ी की थी, जब इसकी जाँच पुलिस कनाड़िया को भेजी गई तो पुलिस के जाँच अधिकारी ने पूरी जाँच करते हुए यह पाया की धीरज नामक व्यक्ति ने डॉक्टर को अलग अलग जगह जमीन खरीदने के लिए दिखाता और बाद में फिर उस जमीन का विवाद होने का बोलकर सौदा खत्म कर देता।

आरोपी ने जमीन को दिखाते से ही अलग अलग भागो में करीबन एक करोड़ से अधिक की राशि को अपने खातों में ट्रांसफर करवा लिया और जमीन भी नहीं दिलवाई जिसके बाद पुलिस ने धीरज यादव के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने अपने आप को पत्रकार भी बतलाया था जो एक फर्जी निकला, अब पुलिस आरोपी के अन्य साथियो की तलाश कर रही हे जो इस अपराध में शामिल थे ।

बाईट बलवीर सिंह जाँच अधिकारी कनाड़िया

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker