Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

8 वाहन उठा कर फरार हो गए चोर, पूरि घटना सीसीटीवी में कैद : एरोड्रम ‘बेकाबू’ थाना क्षेत्र

इंदौर का एरोड्रम थाना जहां एक के बाद एक चोरी, गाड़ी जलाने की वारदातें सामने आती रहतीं हैं और गुंडों के हौसले इतने बुलंद की सीसीटीवी कैमरों से निडर होकर ठाट से वारदातें करतें है, घर के अंदर से बुलेट जैसी मोटरसाइकिल तक उठाने से नहीं चूकते और हर बार एक ही समस्या सामने आती है कि रात्रि गश्त ठीक से नहिं होती और न ही वरिष्ठ अधिकारी इसे काबू कर पा रहें हैं इसीलिए हम इसे एरोड्रम थाना क्षेत्र नहीं बल्कि ‘एरोड्रम बेकाबू थाना क्षेत्र’ कहना ज़्यादा उचित समझेंगे।

एक बार फिर इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र चोरो में एक चोरी की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया ,वही चोरी क्षेत्र में एक के एक बाद एक सात गाड़ियों को उठाया और फरार हो गए ,लेकिन बमदशो की पूरी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसी अधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा गाव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गाँव मे ही रहने वाले ग्रामीणों की सात मोटरसाइलक को चोर गिरोह उठाकर फरार हो गए , वही चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए तकरीबन छ बदमाश सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे है। जिसमे एक के बाद एक बदमाश अलग अलग क्षेत्रो से मोटरसाइकल उठाकर ले जाते हुए नजर आ रहे है। वही बदमाश काफी मुस्तेदी से अपने काम को अंजाम दे रहे है। वही बदमाशो के पास हथियार भी थे सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि जब एक मोटरसाइकल सवार वहां से निकला तो वह उस पर पत्थरो से वार भी करने की तैयारी बदमाशो ने की थी लेकिन मोटरसाइकल सवार ने तेजी से वहां से निकलने के कारण बदमाशो ने हमला नही किया वही जिस जगह से बदमाशो ने मोटरसाइकल चुराई उसके थोड़ी दूर पर जाकर मोटरसाइकल एस्टार्ट की ओर निकल गए । वहां के रहवासियो में आरोप लगाये की नही क्षेत्र में रात्रि गश्त होती है नही किसी चौकीदार की व्यवस्था गाव में है जिसके कारण बीते एक महीने में तीन से चार चोरी की वारदात अभी तक सामने आ चुकी है फिलाहल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker