Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

एसआईटी समाप्ति की वजह भ्रष्टाचार के आरोप नहीं बल्कि एडवाइजरी की ढेर शिकायतों से निपटने के लिए बड़ी टीम की आवश्यकता है – एसएसपी इंदौर

इंदौर एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र

इंदौर।  हाल ही में एडवाइजरी की शिकायतों से निपटने की लिए बनाई गयी एसआईटी को भंग कर दिया गया , ठीक एक दिन पहले एक दैनिक अख़बार ने रिमांड के दौरान ठाट से घुमते और बात करते हुए एडवाइजरी संचालक के बारे में छाप  के भ्रस्टाचार के आरोपों को हवा देदी थी जिसपर एसपी पूर्व युसूफ कुरेशी ने भी सफाई देते हुए कहा था की तुरंत जांच कर दोषियों पर कार्यवाही होगी।

एसआईटी ने पीछे दो माह में तीन बड़ी कार्यवाही को भी अंजाम दिया था जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया था और एडवाइजरी संचालकों की रातों की नींद हराम हो गयी थी।

ऐसे में एसआईटी का भंग होना  स्वाभाविक रूप से कई सवाल कर रहा था जिसका जवाब आज एसएसपी इंदौर रूचिवर्धन मिश्र ने एक भारती न्यूज़ को दिया।  उन्होंने बताया की एसआईटी समाप्त होने का मुख्या कारण  था एडवाइजरी की ढेरों शिकायतें आना , ऐसे में 6 – 7 लोगों की टीम काफी नहीं हैं इसीलिए आज सभी एडिशनल एसपी , सीएसपी को सेबी के साथ एक विशेष ट्रेनिंग में बुलाया गया है जहाँ वो इन मामलों से निपटने के लिए दांव पेंच समझेंगे।  साथ ही एडवाइजरी के सभी मामलों को एक अलग हेड में रखा जाएगा जिसमें डीआईजी ऑफिस नज़र रखा रहेगा।

इंदौर पुलिस ने आज इंदौर के इंफिनिटी होटल में एडवाइजरी संचालक और सेबी के साथ एक बैठक राखी थी जिसमे सभी मुद्दों पर खुलके बात हुई और कानून तोड़ने वाली एडवाइजरी को कड़ी चेतावनी दी गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker