Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

काटने की आदि है बाणगंगा एसआइ श्रद्धा परिहार, 10 वर्षीय बेटे ने बयाँ की अपनी माँ की हैवानियत , कोर्ट ने एसआई समेत उसकी माँ और बहन को भी कोर्ट में हाज़िर होने के दिये आदेश

 

वकील : – कृष्णकांत कुन्हरे

इंदौर।  दांतों से काटने वाली सब इंस्पेक्टर आरोपी बहु के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, सब इस्पेकटर बहु , सहित उसकी पटवारी बहन , और मा को कोर्ट में हाजिर होने के दिए निर्देश , पुलिस अधिकारी पहले ही एएसआई बहु को कर चुके हे सस्पेंड।

पुलिस विभाग की छवि  खराब करने वाली थाना बाणगंगा इंदौर में पदस्थ रह चुकी कलयुगी सब इंस्पेक्टर बहु श्रद्धा सिंह परिहार,बहु की शाश्कीय पटवारी बहन पूजा सहित मॉ मधु सिंह के खिलाफ महिला एवं बाल विकास अधिकारी ने जांच में दोषी पाया है, महिला बाल विकास अधिकारी की जाँच के बाद जिला न्यालय ने मुकदमा दर्ज करते हुवे तीनो माँ बेटी को 12 दिसम्बर को कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए है ।

दरअसल पिछले दिनों इंदौर में डी. एस. पी. रह चुकी 62 वर्षीय सीनियर सिटीज़न पीड़िता प्रभा चौहान सास एवं पोते को दांतों से काटकर प्राण घातक हमला कर गंभीर रूप से घायल करने,गर्भवती ननद के गर्भ पर लाते मरते,पति,ससुरालजनों को फोन पर अश्लील गंदी गंदी गालिया बकने का आरोप लगाया था जिसके बाद कलयुगी बहु को पुलिस विभाग दवरा स्संसेपेंड किया गया था पीड़िता प्रभा चौहान दवरा कलयुगी बहु के खिलाफ एडवोकेट कृष्ण कुमार कुन्हरे के मध्य से जिला न्यालय में परिवाद पेश किया गया था जिसको लेकर न्यालय दवरा पुरे मामले की जाँच महिला बल विकास अधिकारी को सोपि गई थी महिला बाल विकास अधिकारी ने जाँच में पाया की उक्त कल्युंगी बहु दवरा सास ससुर सहित अपने दस वर्षीय बच्चे को भी प्रताणित किया जा रहा था साथ ही एएसआई बहु दवरा अपनी सास और अपने दस वर्ष के बच्चे को दांतो से काटकर घायल किया था और अपनी पटवारी बहन और अपनी माँ के साथ मिलकर अपनी सास ससुर के साथ मारपीट की थी साथ ही पुलिस बल का गलत इस्तमाल कर लगातार पीड़ित सास ससुर को प्रताणित किया जा रहा था महिला बाल विकास अधिकारी दवरा जाँच में दोषी पाने पर इंदौर जिला न्यालय ने एएसआई बहु उसकी पटवारी बहन सहित माँ को 12 दिसम्बर को कोर्ट में उपस्तिथ होने के निर्देश दिए है।

पीड़िता के वकील कृष्ण कुमार कुन्हरे ने बताया की सब इस्पेक्टर बहु की करतूत दांतो से काटने की आदि बहु की आंखों देखी करतूत उसी के ही बेटे ने उजगार की थी,  मासूम बेटे ने बताया था की उसकी माँ द्वारा  दादी और उसे दातो से काटकर प्रताड़ित  किया जाता था जिसके चलते पीड़िता सास के पूरे शरीर मे परिणाम स्वरूप इन्फेक्शन हो गया , कई दिनों तक पीड़िता सास हॉस्पिटल में डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन में रही थी जिसकी एफ़.आई.आर. थाना लसूड़िया में दर्ज करवाई थी , बहु की शिकायत पीड़िता ने राष्ट्रपति कार्यालय,प्रधानमंत्री,मुख्य मंत्री,ग्रह मंत्रालय,राज्य महिला आयोग एस. एस. पी इंदौर सहित इंदौर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो को कि थी जिसकेे बाद सब इंस्पेक्टर बहु पुलिस दवरा निलंबित भी किया जा चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker