Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
इंदौर

मपीईबी के कर्मचारियों को कई महीनों से वेतन नहीं, एक कर्मचारी ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर वायरल किया

इंदौर  – पश्चिम विधुत वितरण कम्पनी में काम करने वाले आउट सोर्स के कर्मचारियों को बीते कई महीनों से सेलेरी नही मिली, इसे प्रताड़ित होकर कम्पनी के कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जिम्मेदारों तक आवाज पहुचाने को कोशिश की।

सोशल मीडीया का उपयोग दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है जहाँ यह नेताओ के लिए एक दूसरे पर आरोप लगाने के लिए काफी आसान तरीका हो गया है वही प्रताड़ित लोगो को शासन और जिम्मेदारों तक बात पहुचने का भी यह आसान तरीका बन गया है ऐसा ही एक मामला सामने आया इन्दौर के संगम नगर झोन पर तैनात विधुत वितरण कम्पनी के आउट सॉस कर्मचारी का बता दे विधुत वितरण कम्पनी ने एटूजेड कम्पनी को विभिन्न तरह का काम दे रखा है अतः एटूजेड कम्पनी ने इन्दौर विधुत वितरण कम्पनी के प्रतेयक झोन पर अपने कर्मचारी तैनात कर रखे है लेकिन कम्पनी की प्रताड़नाओं से तंग आकर एक कर्मचारी देवेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर कहा कि कम्पनी के द्वारा दीपावली और दशहरे पर सेलेरी नही दी , जिसे हमे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है वही सेलेरी तकरीबन तीन से चार महीनों की हो गई है लेकिन कम्पनी ने एभी तक कई कर्मचारियों को सेलेरी नही दी है । वही जब विधुत वितरण कम्पनी के कर्मचारियों से इस सम्बंध में बात की तो उनका कहना था कि आप लोगो को एटूजेड कम्पनी ने रखा है और वही आप लोगो को सेलेरी देगे , वही एटूजेड कम्पनी के कर्मचारी किसी तरह का कोई जवाब नही दे रहे है अतः इन सब बातों से कमर्चारी परेशान हो गए है।

बता दे जिस एटूजेड कम्पनी को विधुत वितरण कम्पनी ने ठेका दिया है उसे इन्दौर नगर निगम ने ब्लेक लिस्टेड किया था लेकिन अपने रसूख के चलते पशिचम विधुत वितरण कम्पनी के कई ठेके एटूजेड कम्पनी के पास है और जिस तरह से कम्पनी ने विधुत वितरण कम्पनी का ठेका हासिल किया है वह करोड़ो रूपये में हासिल किया लेकिन जिस तरह से कम्पनी के खिलाफ कर्मचारी ने सोशल मीडीया पर वीडियो वायरल कर आवाज उठाई उसे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। फिलहल वीडियो वायरल होने के बाद अब जिम्मेदार किसी तरह से काम करते है यह देखने लायक रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker