Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

इंदौर के सीलावटपुरा को स्पेशल आर्म्ड फोर्सेज की टुकड़ी ने चारों तरफ से घेरा, पत्थरबाजों पर लगी रासुका – ये कश्मीर नहीं इंदौर है जहां हम कचरा फेंकने वालों को नहीं छोड़ते और तुम पत्थर फेंकोगे ?

डॉ सौरभ माथुर

 

आज इंदौर में पत्थरबाज़ी की घटना से शिवराज से लेकर कलेक्टर तक आंख बबूला हो गए थे जिसके बाद सात आरोपियों को गिरफ्तार कर अनपर रासुका लगा दी गई है साथ है पूरे क्षेत्र को भारी पुलिस बल और एस ए एफ की टुकड़ियों से चारों ओर से घेर लिया है , अन्य आरोपियों की भी पहचान हो गई जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

इंदौर के टाट पट्टी बाखल में बुधवार को स्वास्थ्य कर्मियों पर हुए पथराव के बाद अब सुरक्षा के कड़े इंतजाम शहर में किए जा रहे हैं। इसको लेकर स्पेशल आर्म्ड फोर्स की टुकड़ी इंदौर पहुंच गई है,गुरुवार रात को दो बसों में भरकर एस ए एफ के जवान भोपाल से इंदौर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में अपनी आमद दर्ज कराई।

शहर की सुरक्षा में करीब 200 जवानों की तैनाती होगी जिनमें छिंदवाड़ा की एसएस कंपनी के साथ ही ग्वालियर से भी कुछ सुरक्षा कर्मी शामिल रहेंगे। एस ए एफ की छिंदवाड़ा कंपनी के कमांडर अवतार सिंह कंडारी ने बताया कि पहली खेप में दो बसों में भरकर 93 जवान इंदौर पहुंच चुके हैं और बाकी जवान भी जल्दी ही मोर्चा संभालेंगे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker