Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshभोपाल

उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा BJP का दामन

 

भोपाल। एमपी में उपचुनाव से पहले सिंधिया समर्थकों ने कांग्रेस को एक और बड़ा झटका दे दिया है।इंदौर और सांवेर के कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में आज सोमवार को सांवेर और इंदौर के कई कांग्रेस नेता-कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें पार्टी की पट्टी पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि सौभाग्य का विषय है कि जिस गति से मध्य प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार शिवराज जी के नेतृत्व में काम कर रही है और भाजपा का संगठन जिस गति से काम कर रहा है। उस यात्रा में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नेतृत्व में कांग्रेस के मित्र भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। मंत्री तुलसी सिलावट जी के समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी नेताओं का स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि सांवेर भी तुलसी सिलावट जी के नेतृत्व में कांग्रेस मुक्त होगा। भाजपा में शामिल होने के पश्चात सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए हम प्राण प्रण के साथ जुटेंगे।

इन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

सदस्यता ग्रहण करने वालों में वर्तमान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंडी अध्यक्ष भारत सिंह चौहान, सांवेर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य दिलीप चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदौर हुकुम सिंह सांखला, मार्केटिंग अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता नगजी राम ठाकुर, वरिष्ठ खाती समाजसेवी हुकुम सिंह पटेल, किसान कांग्रेस इंदौर के जिला अध्यक्ष एवं जनपद सदस्य ओम सेठ शामिल थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker