Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल की टी वी एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, कोरोना की वजह से काम नहीं मिलने के डर से टूट चुकी थी, अपने वाट्सएप स्टेटस पर लिखा – सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना

टीवी एक्ट्रेस की जिंदगी का आखरी व्हाट्सएप स्टेटस…
“सबसे बुरा होता हैं सपनो का मर जाना”

सोनी टीवी और कलर्स जैसे बड़े चैनल के कई प्रोग्राम में काम कर चुकी है।

मशहूर सीरियल क्राइम पेट्रोल की अभिनेत्री ने लगाई फाँसी

इंंदौर : लॉक डाउन में काम नही होने की वजह से उसने आत्महत्या की हैं…परिवार के लोगों ऐसी आंशका जता रहे हैं, फिलहाल इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी और ये पता लगाने का प्रयास करने में जुट गई आखिर मौत की वजह सिर्फ एक कलाकार का कैरियर का सपना टूटने के डर या पर्दे के पीछे छुपा हुआ कोई और राज।

घटना इंदौर के बजरंग नगर में देर रात एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वो मुंबई में टीवी सीरियल में काम करती थी , क्राइम पेट्रोल के भी कई प्रोग्राम में उसने अभिनय किया था, युवती के पिता के मुताबिक लॉक डाउन होने के कारण वह घर आ गई थी, मुम्बई में जिस तरह कोरोना बढ़ता जा रहा है और लगातार लॉक डाउन होने से, युवती को लगा कि लंबे समय तक काम नही मिलेगा जिसके चलते डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है , फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लॉक डाउन की वजह से अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता जैसी कई लड़कियां है जिन्हें काम की चिंता है , बता दे कि थिएटर में प्रेक्षा की शुरुआत अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से हुई। मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ उनका पहला प्ले था। इसमें मिले जबरदस्त रिस्पांस के बाद वो ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, राक्षस, प्रतिबिंबत, पार्टनर्स, हां, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में काम कर चुकी हैं। उन्हें अभिनय के लिए भी तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज मिल चुका है। एकल नाट्य ‘सड़क के किनारे” में जानदार अभिनय के लिए भी उन्होंने अवार्ड जीता।अभिनय करने की ललक ने ही आज प्रेक्षा की जान लेली।वही पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी हुई है।

बाईट – डी एल अहिरवार , सब इस्पेक्टर , थानां हिंरा नगर , इंदौर

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker