Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
CrimeMadhya Pradeshइंदौर

इंदौर डकैती का मास्टर माइंड गिरफ्तार, गैंग को बोला था कोई मामला दर्ज नहीं होगा, आराम से लूट लेंगे

अन्नपूर्णा क्षेत्र में कपड़ा व्यापारी के यहां हुई थी डकैती जिसमें 9 लोगों ने की थी वारदात, सभी आरोपी गिरफ्तार

इन्दौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के उषा नगर के गौरी केसर अपार्टमेंट में लोकेश चोपड़ा के फ्लैट में अज्ञात बदमाशों ने डकैती की थी । जिसमें 9 बदमाश को पुलिस ने 12 जुलाई को गिरफ्तार किया था वही गिरफ्तार आरोपियों का पुलिस रिमांड लेकर सख्ती से पूछताछ की गई थी जिसमे पकड़े गए आरोपियो ने निगम मस्टर कर्मी संजय खरे को मास्टर माइंड बताया वही आज पुलिस ने संजय खरे को नगर निगम से गिरफ्तार किया

वही वैज्ञानिक साक्ष्यों को सामने रखते हुए क्रॉस इंटेरोगेशन भी किया गया। जिस में आरोपी गोपी और गोविंद ने बताया की नगर निगम में काम करने वाले संजय खरे जो कि निगम में मस्टर कर्मी के पद पर कार्य करता था उसने बताया उषा नगर में लोकेश चोपड़ा गौरी केसर अपार्टमेंट में रहता है व हवाला का काम करता है। हवाला का नंबर 2 को पैसा उसके पास रहता है जिस को लूट लेने से पुलिस में रिपोर्ट नहीं होती है । संजय खरे ने पकड़े गए आरोपियों को चोपड़ा के घर में लूट करने के लिए योजना बनाई थी तथा लोकेश चोपड़ा का घर भी हम को दिखाया था। लुटे हुए माल में 20 परसेंट की हिस्सेदारी निगम मस्टर कर्मी संजय खरे ने लेने का बोला था। फिर हमने अपने अन्य साथी पप्पू बंटी अभय शुभम तरुण राजेश एवं राहुल के साथ मिलकर 8 जुलाई को लोकेश चोपड़ा के घर में हथियार सहित जाकर डकैती कि थी। इसी क्रम में संजय खरे पिता नाथू लाल खरे उम्र 48 वर्ष निवासी 447 श्याम नगर थाना हीरा नगर से पूछताछ की गई तो आरोपी संजय खरे ने अपना अपराध कबूल किया तथा उसने बताया कि उसने लालच में आकर के इस साजिश को अंजाम दिया था । उसे मालूम था कि इस घटना की पुलिस पर रिपोर्ट नहीं होगी इसलिए उसने सारी जानकारी निकालकर घटना को अंजाम दिलवाया था तथा घटना के पहले करीब 6 महीने से लेकर घटना के दिन एवं घटना के बाद भी निगम मस्टर कर्मी संजय खरे आरोपीयो के संपर्क में था ।

बाइट – मनीष खत्री , ए एस पी

mastermind of annarpurna cloth merchant robbery is arrested with team

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker