Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
CrimeMadhya Pradeshइंदौर

दुनिया भर के ठगोरों का अड्डा बनता जा रहा है इंदौर – अब वन नेशन 1 कार्ड के नाम पर लाखों की ठगी करने वाली महिला नटवरलाल को इंदौर क्राइम ब्रांच ने दबोचा

इंदौर । भारत सरकार की वन नेशन वन कार्ड योजना के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली एक महिला को इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है । आरोपी ने इंदौर और आसपास के चार ,पांच जिलों में खुद को टेक महिंद्रा कंपनी का प्रतिनिधि बताया और वन नेशन 1 कार्ड बनाने के लिए सरकारी टेंडर दिलवाने के नाम पर धार अलीराजपुर देवास उज्जैन और शाजापुर मैं ठगी कर चुकी है । दरअसल इंदौर की रहने वाली कल्पना सक्सेना ने इंदौर क्राइम ब्रांच में शिकायत की थी कि वन नेशन 1 कार्ड की योजना के सरकारी टेंडर दिलवाने के नाम पर एक महिला आसपास के शहरों में ठगी कर चुकी है और इसी तरीके की ठगी उसके साथ भी हुई है एक टेंडर दिलवाने के साढे तीन लाख रुपए के हिसाब से दो टेंडर की राशि 7 लाख तय हुई थी । इसके तहत आरोपी पल्लवी को कल्पना सक्सेना 50 हज़ार का चेक दे चुकी थी और नगदी के तौर पर भी उसको कुछ रुपए देने वाली थी । लेकिन जब महिला को इस मामले में धोखाधड़ी होने की जानकारी मिली तो उसने क्राइम ब्रांच में इसकी शिकायत की पुलिस ने महिला को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया जिसके तहत कल्पना सक्सेना को आरोपी पल्लवी को नगदी में रुपए देना थे और इसी के लिए उन्होंने उनके फ्लैट पर आरोपी महिला को बुलाया जहां पर उसे गिरफ्तार किया गया उसने पूछताछ में बताया है कि वह मूलत चंडीगढ़ के टेक महिंद्रा कंपनी में काम करती है कुछ समय पहले दिल्ली में वन नेशन 1 कार्ड के फ्रॉड का मामला उसने ऑनलाइन वीडियो पर देखा था और वहीं से उसे यह फ्रॉड करने का तरीका दिमाग में आया अब तक वह 5 शहरों में इस तरह का फ्रॉड कर चुकी है क्राइम ब्रांच पुलिस पूरे मामले में इन्वेस्टिगेशन कर रही है ।

बाईट – राजेश दंडोतिया – एडिशनल एसपी- क्राइम ब्रांच

Indore is becoming the hub of thugs around the world

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker