Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

अश्लील फिल्में बना अपनी साइट पर अपलोड करने वाला वेबसाइट मालिक भी गिरफ्तार, फ्रीलांसर डॉट कॉम के द्वारा पाकिस्तान से बनवाई थी वेबसाइट

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने मॉडल्स के साथ शारीरिक और आर्थिक शोषण करने वाले गिरोह के दो और आरोपी साइबर सेल की गिरफ्त में आ गए हैं। पुलिस ने माॅडल के वीडियो को अश्लील बेवसाइड पर प्रसारित करने वाले प्लेटफार्म फिनियों मूवीज के कर्ताधर्ता दीपक सैनी और केशव सिंह को पकड़ा है। आरोपी को देश-विदेश में चल रहे ओटीटी प्लेटफार्म को देखकर खुद का ओटीटी प्लेटफार्म बनाने का आइडिया आया था। उसने पाकिस्तान के एक युवक की मदद से ओटीटी फ्लेटफार्म डिजाइन किया था। इनका नेटवर्क भारत सहित 22 देशों में फैला हुआ है। बता दें कि पुलिस ने 11 अगस्त को मास्टर माइंड बृजेंद्र सिंह गुर्जर निवासी भिंड को गिरफ्तार किया था। 

सायबर सेल एसपी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि अल्ट बालाजी में वेब सीरीज बनाने के नाम पर एक एडल्ड वेब सीरीज बनाकर पोर्न साइट पर डालने के संबंध में आई शिकायत के बाद लगातार आरोपियो  की धरपकड़ की जा रही है। इसी कड़ी में फिनियों मूवीज का मालिक   आरोपी दीपक सैनी   न्यू विजय बिहार कॉलोनी काशीपुरा मुरार ग्वालियर और उसके सहयोगी  केशव सिंह  पालिकापुरा पोरसा मुरैना को गिरफ्तार किया है। आरोपी सैनी ने बताया कि उसने इंदौर के एक कॉलेज से बीटेक किया है। 2019 में फ्रीलांसर वेबसाइड के जरिए वह पाकिस्तान के हुसैन अली के संपर्क में आया। 

बाईट    जितेंद्र  सिंह    एसपी  सायबर सेल

Website owner arrested for uploading porn movies on his site

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker