Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradeshइंदौर

कोरोना के बाद अब व्यापारियों पर बिजली विभाग की मार – कमर्शियल बिल जमा नहीं करवाने वालों पर टूट पड़ा बिजली विभाग, बिल वसूलने हर फैक्ट्री ऑफिस पहुंच रही बिजली विभाग टीम, 350 कनेक्शन एक ही दिन में लाए

इंदौर – मध्यप्रदेश में बिजली विभाग एक बार फिर कोरोना कॉल के बाद मुस्तैद नजर आ रहा है , सरकार द्वारा घरेलू उपभोक्ताओं को राहत दी गई है तो वही कमर्शियल उपभोक्ताओं से बकाया बिल वसूला जा रहा है जिसके लिए एयरपोर्ट जोन के सहायक यंत्री द्वारा 8 टीमें बनाकर क्षेत्र में बिल वसूली कराई जा रही है।

मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के कारण एक लंबे समय से लॉकडाउन लगाया गया था जिसके कारण कई उपभोक्ताओं ने अपने बिल का भुगतान नहीं किया था लेकिन अब 2 माह बाद सरकार ने घरेलू उपभोक्ताओं को जहां हजारों रुपए की राहत दी है तो वही कमर्शियल मीटर लगे होने के कारण जिन भी उपभोक्ता या व्यापारियों के बिल बकाया है उनकी वसूली की जा रही है , पश्चिम क्षेत्र के एयरपोर्ट क्षेत्र में सहायक यंत्री अधिकारी रमाकांत द्वारा एयरपोर्ट क्षेत्र में करीबन 8 टीमें बनाकर वसूली का काम किया जा रहा है जिसमें बाकायदा अधिकारी भी शामिल किए गए हैं.

सहायक यंत्री द्वारा बताया गया कि क्षेत्र में करीबन 7 करोड़ रुपए का बिजली बिल बकाया है जिसकी वसूली की जाना है तो वहीं अभी तक 350 से अधिक बकायादारों के कनेक्शन काट कर वसूली की जा चुकी है ।

क्षेत्र में करीबन 29000 से भी ज्यादा उपभोक्ता है जिनकी लिस्ट अनुसार वसूली की जा रही है इनमें से कुल 1691 बकायदा रहे जिनसे वसूली अभियान में वसूली की जा रही है।

फिलहाल आने वाले दिनों में बिजली विभाग कड़े नियमों के तहत वसूली अभियान चलाने के मूड में हैं।

बाईट- रमाकांत केलकै, सहायक यंत्री, एयरपोर्ट झोंन

Electricity department cracked down on those who did not submit commercial bills

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker