Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Madhya Pradesh

पत्नी को पीटने वाले एडीजी बोले – बीवी अब ब्लैकमेल कर रही है, एक करोड़, आधी पेंशन और घर मांग रही है, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को निजी रूप से मिलकर इंसाफ मांगूंगा,नहीं मिला तो हाईकोर्ट जाऊंगा

मध्य प्रदेश में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पर अपनी पत्नी के साथ मार पीट करने का आरोप लगाया गया है। इस मार पीट के दौरान उनके हाथ में चोट लगी है। उन्होंने अपनी पत्नी को धमकाया है कि वे उनके निजी के कामों में दखल न दे यह मामला गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक तक पहुंच गया है। इस घटना के बाद पुरुषोत्तम को पद से हटा दिया गया था। इस पर निलंबित हुए डीजी का कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे है।उनका कहना है कि उनकी पत्नी की डिमांड है कि एक करोड़ रुपए आधी सेलरी व पेंशन समेत कई घरो की डिमांड की है।

उन्होंने शिवराज सिंह के सामने अपना पूरा पक्ष रखेंगे जब उन्हें कहीं से न्याय नहीं मिलेगा तब वे हाईकोर्ट जाएंगे।पुरुषोत्तम ने मध्य प्रदेश सरकार ने सस्पेंड कि गई कार्यवाही को ग़लत ठहराया है।निलंबन से वापस बहाली के लिए कमेटी में अपील करेंगे वे चाहते है की उन्हे न्याय मिले दोबारा सम्मान के साथ नोकरी में वापसी करें।

ADG Purshottam Mishra said wife is now blackmailing, asking for one crore, half pension and house

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker