Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Elections SpecialStates

बिहार विधानसभा चुनाव:राजद-जदयु के पहले चरण के प्रत्याशियो की घोषणा तय, भाजपा और कांग्रेस आज जारी करेंगेे प्रत्याशी की सूची

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 पहले चरण में विधानसभा के जिन 71 सीटों पर चुनाव होने हैं उस सीट पर जदयू और राजद ने अपना प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। भाजपा और कांग्रेस की पेंच अभी भी फंसा है।राजग से लोजपा के अलग होने के बाद भाजपा मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को शामिल करने की कवायद कर रही है।जिस तरह नितीश कुमार ने अपने हिस्सों से मांझी की पार्टी हम को टिकट दिया है वैसे ही भाजपा भी मुकेश सहनी को अपने हिस्सों से टिकट देगी। यही कारण है कि भाजपा अभी तक अपने प्रत्याशी का नाम नहीं ऐलान किया है। दूसरी ओर महागठबंधन में शामिल भाकपा माले ने अपने 19 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। इसी बीच चिराग पासवान ने बिहार के लोगों को एक खुला पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि कोई भी जदयू के प्रत्याशी को वोट नहीं करें। जदयू प्रत्याशी को दिया गया 1 वोट आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेंगे।

Bihar Assembly Elections

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker