Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
CrimeNational News

यूपी में पकड़ा गया सायको खतरनाक किलर, महिला को मार के 16 टुकड़े किए, मां को भी जला कर मार दिया, यूपी की मैनपुरी पुलिस ने जब खुलासा किया तो जिसने भी सुना दंग रह गया

यूपी पुलिस की बड़ी सफलता पकड़ा गया दो साइको किलर, महिलाओं को सरकारी आवास के नाम पर देता था झांसा, उत्तर प्रदेश के पुलिस ने सर्वेश कुमार व संतोष कुमार नामक दो ”साइको किलर” को गिरफ्तार किया है। पुलिस के पूछताछ के क्रम में सर्वेश कुमार ने बताया कि, वह अपने मामा संतोष कुमार के साथ मिलकर भोली भाली महिलाओं को सरकारी आवास और नगद रुपया दिलाने के नाम पर झांसा देकर उसे सुनसान जगह ले जाकर हत्या कर देता है।  और साक्ष्य मिटाने के लिए लाश को छुपा देता है। 20 सितंबर को सर्वेश कुमार और संतोष कुमार ने एक विधवा औरत पुती देवी जो सर्वेश कुमार की दूर की रिश्तेदार थी। उसको सरकारी आवास और नगद रुपए का झांसा देकर अपने गांव बुलाकर उनको सुनसान जगह पर ले जाया गया, और अपने मामा संतोष से शादी करने को कहा। शादी करने से मना करने पर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद लाश को टुकड़े टुकड़े में बांट कर खेतों में गाड़ दिया। ताकि पुलिस को भनक न लग सके। इससे पूर्व हत्यारा सर्वेश अपने वृद्ध मां को जलाकर मार डाला था। इस मामले में पुलिस ने 25 हजार का इनाम इसके ऊपर रखा था। आरोपियों के परिवार ने कहा कि, इससे मेरा कोई संबंध नहीं है। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है | वह महिलाओं को सरकारी आवास और रुपए का झांसा देकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी हत्या करता था। और उसके सारे जेवरात निकाल लेता था। और सबूत मिटाने के लिए लाश को टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर जमीन में गाड़ देता था।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker